विज्ञापन

राजस्थान में 8 महीने के बच्चे पर टूटा दुखों का पहाड़, एक साथ चली गई माता-पिता की जान

Deeg Snake Bite: राजस्थान में 8 महीने के बच्चे के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट गया. मां-बाप की एक साथ जान जाने से बच्चा अनाथ हो गया.

राजस्थान में 8 महीने के बच्चे पर टूटा दुखों का पहाड़, एक साथ चली गई माता-पिता की जान
मां-बाप के मौत के बाद बेटे की तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान के  डीग जिले के कामा उपखंड क्षेत्र के गांव चानियां खुर्द में एक सांप ने कमरे में सो रहे पति और पत्नी दोनों काट लिया, जिससे उनकी मौत हो गई. पति और पत्नी की मौत होने बाद उनका 8 महीने का इकलौता बेटा (फैजल खान) अनाथ हो गया. हृदय विदारक घटना के बाद गांव में कोहराम मचा हुआ है. पूरे गांव में शोक का माहौल है और कई घरों में चूल्हे तक नहीं जले हैं.

NDTV की टीम घटना की जानकारी लेने के लिए गांव चानियां खुर्द पहुंची तब 8 महीने का अनाथ बच्चा फैजल खान अपने चाचा मौहम्मददीन की गोद में खेल रहा था. उसको जानकारी नहीं थी कि उसके मां और बाप अब इस दुनिया में नहीं है. इस अनाथ बच्चे को देखकर हर किसी की आंख भर आई.

रात में सांप ने पति-पत्नी को डसा

दरअसल पूरा मामला कामां उपखंड क्षैत्र के चानिया खुर्द का है. इसी गांव निवासी 22 वर्षीय मुस्तकीम खान अपनी 20 वर्षीय पत्नी अरसीना और आठ महीने के बच्चे फैजल खान के साथ कमरे में सो रहे थे. रात्रि करीब 2:00 बजे एक सांप ने आकर मुस्तकीम खान को दो जगह डस लिया, पति को सांप के डसने का एहसास नहीं हुआ. लेकिन कुछ देर बाद ही सांप ने पत्नी को भी डस लिया, तब पत्नी को एहसास हुआ तो उसने इधर-उधर देखा. पति और पत्नी को डसने के बाद सांप डबलबैड से उतर रहा था.

पहले पति की हुई मौत फिर पत्नी

सूचना मिलने पर सांप को तलाशने के लिए परिजनों ने पूरे कमरे की तलाश की. डबल बेड सहित सारा सामान बाहर निकालकर कमरा भी खाली कर दिया. लेकिन सांप कहीं नहीं मिला. वहीं घटना के बाद पति और पत्नी बेहोश हो गए. इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन पति मुस्तकीम खान की रविवार सुबह मौत हो गई. जबकि पत्नी अरसीना ने सोमवार को दम तोड़ दिया. मां-बाप की मौत के बाद 8 माह का बेटा फैजल खान अनाथ हो गया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान रोड सेफ्टी एक्शन प्लान अपनाने वाला पहला राज्य, 2030 तक 50% सड़क दुर्घटनाएं कम करने का लक्ष्य

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
NDTV वर्ल्ड समिट 2024: मार्क मोबियस ने PM मोदी को बताया रूस-यूक्रेन युद्ध का उपयुक्त मध्यस्थ, रतन टाटा को किया याद
राजस्थान में 8 महीने के बच्चे पर टूटा दुखों का पहाड़, एक साथ चली गई माता-पिता की जान
Illegal occupation of land worth crores in Jhalawar, Municipal Council does not know Its property
Next Article
झालावाड़ में करोड़ों की जमीन पर अवैध कब्जा, नगर परिषद को खुद नहीं पता- उसके पास कितनी संपत्ति?
Close