धौलपुर में दलित युवक को बदमाशों ने मारी गोली, मौके पर मौत; कनपटी को पार कर सिर से निकली गोली

बदमाशों द्वारा मारी गई गोली युवक की कनपटी में पार होकर सिर से निकल गई. परिजनों द्वारा रिपोर्ट दिए जाने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: धौलपुर के कंचनपुर थाना क्षेत्र के गांव मठ नोहरा में सोमवार देर रात को पशुबाड़े में पशुओं को चारा डालने गए दलित युवक को अज्ञात बदमाशो ने गोली मार दी. कनपटी में गोली पार होने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई. बदमाश फायरिंग कर दहशत फैलाते हुए अंधेरे में खेतों में कूद कर फरार हो गए. घटना से ग्रामीणों में हड़कंप मच गया है. मृतक के शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

जांच के बाद होगा खुलासा

जानकारी के मुताबिक, 22 वर्षीय बलवीर पुत्र घूरेलाल जाटव देर रात को पशुबाडे में पशुओं को चारा डालने गया था. जहां पहले से ही मौजूद आधा दर्जन बदमाशों ने युवक को गोली मार दी और खेतों में कूद कर फरार हो गए. खून से लथपथ अवस्था में युवक को परिजन आनंन फानन में बाड़ी सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया है. घटना से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल बना हुआ है. उधर घटना को लेकर कंचनपुर थाना प्रभारी शैतान सिंह ने बताया मामला संदिग्ध है. बदमाशों ने गोली मारी है, या कोई पुरानी रंजिश का मामला है, इसका खुलासा जांच के बाद होगा. मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा. 

Advertisement

पशुपाड़े में चोरी की नीयत से घुसे थे बदमाश

परिजनों ने बताया कि युवक बलवीर के पशुबाडे में करीब आधा दर्जन बदमाश पशुओं को चोरी करने के लिए पहले ही घुस गए थे. परिजनों ने बताया युवक चारा डालने और सोने के लिए पशुबाड़े में गया था. वहां पर युवक को बदमाश दिखाई दे गए और ग्रामीणों के लिए शोर मचा दिया. युवक के हल्ला मचाते ही एक बदमाश ने कनपटी में गोली मार दी. वारदात को अंजाम देकर बदमाश अंधेरे में खेतों में कूद कर फरार हो गई. बदमाशों द्वारा मारी गई गोली युवक की कनपटी में पार होकर सिर से निकल गई. परिजनों द्वारा रिपोर्ट दिए जाने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा. फिलहाल वारदात के कारणों की पुलिस जांच कर रही है. 

Advertisement