विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान पुलिस की गाड़ी से मासूम को कुचलने के मामले में बड़ा एक्शन, चालक गिरफ्तार; कॉन्स्टेबल निलंबित

राजस्थान पुलिस के डायल 112 की गाड़ी से 4 वर्षीय मासूम को कुचलने के मामले में एसपी ने बड़ी कार्रवाई की है. आईजी के निर्देश पर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया और कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया गया.

Read Time: 3 min
राजस्थान पुलिस की गाड़ी से मासूम को कुचलने के मामले में बड़ा एक्शन, चालक गिरफ्तार; कॉन्स्टेबल निलंबित
DIAL 112 की इसी गाड़ी से हुआ था हादसा

Rajasthan News: डीग जिले के कामा थाना क्षेत्र में मंगलवार रात पुलिस की गाड़ी से 4 वर्षीय मासूम को कुचलने के मामले में चालक की गिरफ्तारी हो गई है. साथ ही आईजी के निर्देश पर एसपी ने कार्रवाई करते हुए कॉन्स्टेबल को निलंबित कर दिया है. हालांकि पुलिस इस पूरे मामले को रफा-दफा करने में लगी रही. खास बात है किल जिस गाड़ी से मासूम को कुचला गया, उस गाड़ी के टायर और बोनट से खून के निशान को साफ कर दिया गया.

स्थानीय लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

बता दें कि मंगलवार रात को कामा के गया कुंड मोहल्ला में 04 वर्षीय मासूम घर के बाहर खेल रहा था. तभी अचानक सफेद रंग की गाड़ी तेज गति से डीग गेट की ओर से आई और मासूम को टक्कर मार दी. इससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद चालक गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस गाड़ी को रोकने के प्रयास किया, लेकिन वह भाग निकले. 

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर विरोध-प्रदर्शन किया. घटना के बाद पुलिसकर्मी रात भर मामले को रफा-दफा करने में लग रहे. यहीं नहीं, हादसे के बाद गाड़ी के टायर और बोनट पर लगे खून को साफ कर दिया गया. जब मृतक के परिजनों ने मामला दर्ज करवाया तो पुलिस कर्मियों के द्वारा अज्ञात वाहन लिख दिया.

शीर्ष अधिकारियों को पुलिस ने किया गुमराह

ध्यान देने वाली बात है कि हादसे के बाद शीर्ष अधिकारियों ने जब पुलिसकर्मियों से इस मामले के बारे में जानकारी चाही तो अधिकारियों को गुमराह किया गया. भरतपुर रेंज आईजी राहुल प्रकाश ने मामले को गंभीरता से लिया और डायल 112 की जिस गाड़ी से घटना हुई थी, उसकी लोकेशन जयपुर से निकलवाई. 

कॉन्स्टेबल अजय और चालक वीर बहादुर से पूछताछ की गई तो पूरे मामले की सच्चाई सामने आई. फिलहाल आईजी राहुल प्रकाश के निर्देश पर एसपी राजेश मीणा ने मामले में कार्रवाई की और संविदा कर्मी चालक वीर बहादुर को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि कॉन्स्टेबल अजय कुमार को निलंबित कर दिया है.

यह भी पढ़ें- Jaisalmer Plane Crash: राजस्थान के जैसलमेर में क्रैश हुआ वायुसेना का टोही विमान, रोजानियों में तेज धमाके के बाद लगी आग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close