विज्ञापन
Story ProgressBack

नागालैंड की नाबालिग छात्रा ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

मृतका खुंबेनो ने परीक्षा के तनाव के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आसपास रहने वाले लोगों ने किशोरी के गांव और आस-पास रहने वाले नागालैंड निवासी लोगों को घटना की सूचना देकर बुलाया और शव को फंदे से उतारकर डीडवाना के राजकीय बांगड़ अस्पताल लाकर शव को मोर्चरी में रखवाया गया. 

Read Time: 2 min
नागालैंड की नाबालिग छात्रा ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
प्रतीकात्मक फोटो

Didwana News: डीडवाना जिले के खुनखुना कस्बे में बीती रात नागालैंड निवासी एक किशोरी खुंबेनो ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि किशोरी जिस किराए के मकान में रहती थी, उसमें ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के अनुसार मृतका 17 साल की खुंबेनो अपनी बहन के साथ यहां रहकर पढ़ाई करती थी. उसकी बहन इन दिनों अपने नागालैंड के दीमापुर स्थित गांव कुकी दोलान गई हुई थी. 

रिपोर्ट के मुताबिक मृतका खुंबेनो ने परीक्षा के तनाव के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आसपास रहने वाले लोगों ने किशोरी के गांव और आस-पास रहने वाले नागालैंड निवासी लोगों को घटना की सूचना देकर बुलाया और शव को फंदे से उतारकर डीडवाना के राजकीय बांगड़ अस्पताल लाकर शव को मोर्चरी में रखवाया गया. 

जानकारी के अनुसार मृतका 17 साल की खुंबेनो अपनी बहन के साथ यहां रहकर पढ़ाई करती थी. उसकी बहन इन दिनों अपने नागालैंड के दीमापुर स्थित गांव कुकी दोलान गई हुई थी.

बाद में परिजनों के अस्पताल पंहुचने पर पुलिस की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाया गया. इस दौरान निजी शिक्षण संस्थान के संचालक और खुनखुना के सरपंच भी मौजूद रहे. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया है. अब पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुटी हुई है. फिलहाल शव को नागालैंड के जिले दीमापुर के कुकी दोलान गांव परिजनों के साथ रवाना कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें- NCRB 2022: इन राज्यों में शत्रुता को बढ़ावा देने वाले अपराधों की संख्या में हुआ इजाफा, डेटा में खुलासा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close