Rajasthan: कोटा के आर्मी अस्पताल के डॉक्टर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कार में मिली लाश

Rajasthan: डॉक्टर राकेश चौधरी कोटा के आर्मी अस्पताल में 3 साल से कॉन्ट्रैक्ट पर कार्यरत थे, उनकी पत्नी ऊषा ने बताया कि वे मंगलवार (30 जुलाई) सुबह 10 बजे घर से निकले थे, फिर वापस नहीं आए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan: कोटा के विज्ञान नगर थाना इलाके में डॉक्टर राकेश चौधरी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. वे इंदिरा विहार में रहते थे. मंगलवार (30 जुलाई) को आईएल चौराहे के पास कार में उनकी लाश मिली. सूचना पर पुलिस पहुंच गई. डॉक्टर राकेश चौधरी कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे थे. कोई मूवमेंट नहीं नजर आया तो अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

अवसाद में चल रहे थे डॉक्टर राकेश चौधरी  

परिजन ने विज्ञान नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. परिजन ने बताया कि डॉक्टर राकेश चौधरी सुबह घर से निकले थे. कई दिनों से वह अवसाद में चल रहे थे. मौत के कारण का पता नहीं चल सका. पुलिस के अनुसार मंगलवार (30 जुलाई) शाम करीब पौने 6 बजे के आसपास आईएल चौराहे के पास कार में एक व्यक्ति के बैठे होने की सूचना मिली. पुलिस पहुंची तो उनकी बॉडी में कोई हलचल नहीं हो रहा था. कार से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. उसके जेब में डॉक्यूमेंट मिले. उसी आधार पर परिजन को सूचना दी.

Advertisement

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के कारण का पता चलेगा 

विज्ञान नगर थाना के एसआई जाकिर हुसैन ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा. डॉ. रकेश चौधरी पहले रेलवे हॉस्पिटल में डॉक्टर थे. तीन साल पहले ही कोटा के आर्मी अस्पताल में आए. उनकी पत्नी ऊषा ने बताया कि वह लंबे समय से तनाव में चल रहे थे.     
 

Advertisement