Rajasthan Politics: डोटासरा ने BJP पर कसा तंज, बोले-...इसलिए किरोड़ी लाल मीणा ने दिया इस्तीफा

Rajasthan News: कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि राजस्थान के 5 विधानसभा सीटों पर उप-चुनाव होने वाले हैं. भाजपा का कोई नेता इस्तीफा दे रहा है तो कोई कह रहा है कि ब्यूरोक्रेसी हावी हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News:  पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने सीकर में भाजपा पर निशाना साधा. डोटासरा ने कहा कि भाजपा में किरोड़ीलाल मीणा को सम्मान नहीं मिला, इसलिए उन्होंने इस्तीफा दिया. करोड़ी लाल मीणा बात के धनी हैं, वे अब अपना इस्तीफा वापस नहीं लेंगे. उन्होंने कहा कि पर्ची वाली सरकार के खिलाफ जनता का आक्रोश है. 

"भाजपा सरकार कांग्रेस की योजनाओं को कर रही बंद" 

डोटसरा राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय शिवसिंहपुरा में पत्रकरों ने बातचीत की. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने कोई काम नहीं किया. भाजपा सरकार  कांग्रेस की योजनाओं का नाम बदल रही है, उन्हें बंद भी कर रही है. 

"मदन दिलावर को क्वालिटी एजुकेश पर ध्यान देना चाहिए"

डोटासरा ने कहा कि शिक्षा मंत्री मदन सिंह दिलावर को क्वालिटी एजुकेशन पर ध्यान देना चाहिए. लेकिन, वो आदिवासियों को टिप्पणी कर रहे हैं. शिक्षा मंत्री को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए. सीएम को शिक्षामंत्री से इस्तीफा ले लेना चाहिए.  

डोटासरा की पत्नी सुनीता ने कहा-शिक्षा विभाग से उनका पुराना नाता   

डोटासरा की पत्नी सुनीता डोटासरा ने स्वैच्छिक सेनानिवृत्ति ले ली है. कार्यक्रम में सुनीता डोटासरा भावुक हो गईं. उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग से उनका पुराना नाता है. सुनीता ने कहा कि उनके पिता और ससुर दोनों शिक्षक रहे. सुनीता ने करीब 35 साल की सेवाएं दी. उन्होंने पारिवारिक कारणों से स्वैच्छिक सेवानिवृत्त ली है. उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग परिवार से उनका हमेशा जुड़ाव रहेगा.

यह भी पढ़ें: राजस्थान में अब मिलेगी सस्ती बजरी, भजनलाल सरकार ने बनाया ये प्लान

Advertisement