विज्ञापन
Story ProgressBack

डॉ. किरोड़ी लाल मीणा बोले, पपलाज माता की कसम, मोदी आरक्षण के साथ नहीं करेंगे कोई खिलवाड़

मीणा बहुल दौसा लोकसभा संसदीय क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए डा. किरोड़ी मीणा ने कहा कि, किसी के बहकावे में मत आना, ईआरसीपी का पानी पूर्वी राजस्थान को खुशहाल बनाएगा.

Read Time: 3 min
डॉ. किरोड़ी लाल मीणा बोले, पपलाज माता की कसम, मोदी आरक्षण के साथ नहीं करेंगे कोई खिलवाड़
डा. किरोड़ी लाल मीणा, कैबिनेट मंत्री, राजस्थान सरकार (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election 2024: दौसा के लालसोट में चुनावी सभा में भजनलाल शर्मा कैबिनेट में मंत्री और पूर्व सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने एसटी समुदायों को आश्वश्त करते हुए कहा कि, मैं पपलाज माता की कसम खाकर कहता हूं कि पीएम मोदी आरक्षण के साथ कोई भी खिलवाड़ नहीं करेंगे. डॉ. किरोड़ी ने योगी आदित्यनाथ की संभा में यह बात कही.

मीणा बहुल दौसा लोकसभा संसदीय क्षेत्र की जनता को संबोधित करते हुए डा. किरोड़ी मीणा ने कहा कि, किसी के बहकावे में मत आना, ईआरसीपी का पानी पूर्वी राजस्थान को खुशहाल बनाएगा.

प्रधानमंत्री मोदी ने जो कहा, राजस्थान में उसे करके दिखा दिया

डॉ. करोड़ी लाल मीणा ने आगे कहा, विधानसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी ने राजस्थान में वादा किया था कि अगर राजस्थान में बीजेपी की सरकार बनती है, तो पेपर लीग में दोषी लोगों को जेल के सलाखों में पहुंच जाएंगे और हमारी सरकार बनी तो हमने कर दिखाया

दौसा संसदीय सीट पर लोकसभा के प्रथम चरण में होगा मतदान

गौरतलब है राजस्थान में लोक सभा चुनाव के प्रथम चरण में दौसा लोकसभा सीट पर मतदान होना है, जिसके चलते जिले के लालसोट में आज एक चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित भाजपा के कई नेताओं ने डेरा डाला हुआ है.

 भाजपा को जिताना है और किसी पर घ्यान देने की जरुरत नहीं

लालसोट पहुंचे डॉ किरोडी लाल मीणा ने कहा है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को जिताना है और किसी भी तरह की कोई अपनों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है, डॉ मीना ने आगे बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विधानसभा चुनाव के दौरान जो वादा किया था, सरकार बनने के बाद उन्होंने उसे पूरा करके दिखा दिया.

लोग भ्रम नहीं पाले कि वो मामा मुरारीलाल को सपोर्ट कर रहे हैं

 डॉ मीना ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि दौसा लोकसभा में उनके प्रचार के लिए नहीं आने से कई तरह की गलत अफवाह में उड़ाई जा रही है., उस पर ध्यान ना दें. उन्होंने कहा कि वो भाजपा के सिपाही हैं और बीजेपी को जिताने के लिए ही यहां आए हैं, डॉ मीना ने कहा कि लोग भ्रम नहीं पाले कि वो कांग्रेस प्रत्याशी यानी मामा मुरारीलाल को सपोर्ट कर रहे हैं

डॉक्टर किरोडी लाल मीणा ने आगे कहा कि वह पपलाज माता की कसम खाकर कहते हैं कि यदि नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बनते हैं तो आरक्षण के साथ किसी भी तरह का कोई खिलवाड़ नहीं किया जाएगा,

डॉ. किरोड़ी मीणा ने कहा, ईआरसीएपी के आने के बाद पूर्वी राजस्थान पानी का संकट हो जाएगा, किसानों के खेतों में खुशी लहराएगी, यहां इंडस्ट्रीज लगेगी, व्यापार और रोजगार के अवसर बढ़ेंगे, इसलिए किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है मोदी को वापस प्रधानमंत्री बनाना है.

ये भी पढ़ें-सतीश पूनिया को पास बुलाकर की बात, किरोड़ी लाल मीणा से की ठिठोली, PM मोदी की कोटपूतली रैली के रोचक नजारें

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close