विज्ञापन
Story ProgressBack

सतीश पूनिया को पास बुलाकर की बात, किरोड़ी लाल मीणा से की ठिठोली, PM मोदी की कोटपूतली रैली के रोचक नजारें

PM Modi's Kotputli rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजस्थान के कोटपूतली में चुनावी रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी की इस रैली के दौरान के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें एक में पीएम मोदी किरोड़ी लाल मीणा के साथ हंसी-ठिठोली करते नजर आए.

Read Time: 4 min
सतीश पूनिया को पास बुलाकर की बात, किरोड़ी लाल मीणा से की ठिठोली, PM मोदी की कोटपूतली रैली के रोचक नजारें
पीएम मोदी की कोटपूतली रैली के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.
जयपुर:

PM Modi's Kotputli rally: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राजस्थान को कोटपूतली में विशाल रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने इस रैली में विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' पर कटाक्ष करते हुए हुए कहा कि यह पहला आम चुनाव है जिसमें सारे भ्रष्टाचारी, भ्रष्टाचार पर कार्रवाई रोकने के लिए रैलियां कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि परिवारवादी पार्टियां अपने परिवार को बचाने के लिए रैलियां कर रही हैं. पीएम मोदी की इस रैली के दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. जिसमें एक में वो राजस्थान भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को इशारा कर अपने पास बुलाकर बात करते नजर आ रहे हैं. जबकि दूसरे वीडियो में बाबा के नाम से मशहूर राजस्थान के मंत्री किरोड़ी लाल मीणा से हंसी-ठिठोली करते नजर आ रहे हैं. 

सतीश पूनिया के इस वीडियो को देखकर कुछ लोग कह रहे हैं कि टिकट तो नहीं मिला लेकिन सभा में तवज्जो खूब मिली. प्रधानमंत्री ने इशारा कर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया को बुलाया और कुछ देर बातचीत की. फिर राजेंद्र राठौड़ को भी बुलाया. दोनों ही विधानसभा चुनाव हार गए थे, उम्मीद थी कि लोकसभा का टिकट मिलेगा. मिला नहीं. 

सतीश पूनिया को इशारा कर बातचीत करने के अलावा पीएम मोदी की कोटपूतली रैली का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो में पीएम मोदी मंच पर पहुंचते ही राजस्थान के सभी भाजपा नेताओं को नमस्कार करते नजर आ रहे हैं. लेकिन आगे बढ़ने पर किरोड़ी लाल मीणा के पास पीएम मोदी रुकते हैं. फिर मीणा के बाजू पर पीएम मोदी एक मुक्का मारते हैं. इसके बाद वहां मौजूद सभी नेता हंसने लगते हैं. 

भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई रोकने के लिए रैली कर रहे हैं विपक्षी

कोटपूतली रैली में पीएम मोदी ने कहा,‘‘कांग्रेस और उसका ‘इंडी' गठबंधन देश के लिए नहीं बल्कि अपने स्वार्थ के लिए चुनाव लड़ रहा है. यह पहला ऐसा चुनाव है जिसमें परिवारवादी पार्टियां अपने परिवार को बचाने के लिए रैलियां कर रही हैं. यह पहला ऐसा चुनाव है जिसमें सारे भ्रष्टाचारी मिलकर भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई रोकने के लिए रैली कर रहे है. मैं कहता हूं भ्रष्टाचार हटाओ, वे कहते हैं- भ्रष्टाचारियों को बचाओ.''

मेरे लिए आप ही मेरा परिवार हैंः पीएम मोदी

पीएम मोदी ने आगे कहा,‘‘आज देश में भाजपा की मजबूत और निर्णायक सरकार की जरूरत और ज्यादा है. मैं परिवारवादी पार्टियों व उनके भ्रष्टाचार पर सवाल उठाता हूं इसलिए मैं उनके निशाने पर हूं. वे मुझे गालियां देते हैं। यहां तक कह देते हैं कि अरे मोदी का कोई परिवार नहीं है उसको भ्रष्टाचार की जरूरत नहीं है…तो परिवार है तो आपको भ्रष्टाचार करने का लाइसेंस मिल जाता है क्या? वे कुछ भी कहें..मेरे लिए तो आप ही मेरा परिवार है.. मेरा भारत मेरा परिवार है.''


मोदी मौज करने के लिए नहीं मेहनत करने के लिए जन्मा हैः पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी मौज करने के लिए नहीं जन्मा है, बल्कि मेहनत करने के लिए जन्म लिया है. उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में जो कुछ हुआ, वह तो सिर्फ एक झांकी है और अभी बहुत कुछ करना बाकी है तथा देश को बहुत आगे लेकर जाना है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा,‘‘आज देश में भाजपा का मतलब है कि विकास व समाधान। कांग्रेस का मतलब है हर बीमारी की जड़.''

यह भी पढ़ें - अगले 5 साल मुफ्त राशन मिलता रहेगा... राजस्थान से PM मोदी ने किया ऐलान, विपक्ष पर किया तीखा हमला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close