Rajasthan: नशे में धुत देवर ने सो रही भाभी पर कुल्हाड़ी से किया हमला, अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत

Hanumangarh Murder Case: पारिवारिक मामूली घरेलू झगड़े ने हनुमानगढ़ में बसा बसाया घर बर्बाद कर दिया. यहां नशे में धुत देवर ने सोई हुई भाभी पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिसमें उसकी मौत हो गई.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
मृतका कृष्णा देवी

Rajasthan News: नशे में धुत देवर ने कुल्हाड़ी से काटकर भाभी की निर्मम हत्या कर दी. मामला राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में स्थित दलपतपुरा गांव का है, जहां आरोपी देवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नोहर थाना प्रभारी ईश्वरा नंद ने बताया कि 50 वर्षीय कृष्णा देवी बीती रात अपने घर में अपनी सास के साथ सो रही थी. आधी रात के बाद उसका देवर बेगराज नशे में धूत होकर आया और सोई हुई भाभी पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर घायल हो गई. जब सास की आंख खुली तो उन्होंने शोर मचाकर पड़ोसियों को बुलाया, और कृष्णा देवी को घायल अवस्था में नोहर उप जिला अस्पताल में भर्ती कराया, इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. 

कुछ साल पहले बेटे की हुई थी मौत

इसके बाद पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. लोगों ने बताया कि मृतका कृष्णा का पति डूंगरराम और उसका भाई बेगराज गांव में ही खेती मजदूरी कर अपना जीवन यापन करते हैं. कृष्णा व उसके पति डूंगरराम के चार संतान हैं, जिसमें से तीन विवाहित बेटियां और एक बेटा था, जिसका कुछ साल पहले देहांत हो गया. ऐसे में अब उसका परिवार पूरी तरह से बिखर गया है. परिवार में तीन विवाहित बेटियां अपने ससुराल में है. घर में सिर्फ डूंगरराम और उसकी मां बचे हैं. क्योंकि पत्नी कृष्णा देवी की हत्या के आरोप में उसका भाई अब जेल चला जाएगा. पारिवारिक मामूली घरेलू झगड़े ने बसा बसाया घर बर्बाद कर दिया.

Advertisement

कुछ ही घंटे में पुलिस ने किया राउंडअप

वहीं घटना की सूचना मिलते की थाना अधिकारी ईश्वरानंद मय जाब्ता घटना स्थल पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए. थाना अधिकारी ने आरोपित की धरपकड़ के लिए टीम गठित कर तलाश शुरू कर दी. नोहर पुलिस ने त्वरित कार्रवाही करते हुए हत्या आरोपित देवर बेगराज को कुछ ही घंटों में राउंड अप कर लिया. पुलिस अब आरोपित से घटना के कारणों संबंधी जानकारी के लिए पूछताछ में जुटी है. इसके बाद पुलिस उसे कोर्ट में पेश करेगी, जहां कानून के अनुसार आगे की कार्रवाई शुरू होगी.

Advertisement