डंपर और रोडवेज बस में जोरदार टक्कर, मासूम बच्ची की मौत; 41 लोग घायल

Jhalawar News: झालावाड़ में तेज रफ्तार डंपर और रोडवेज बस की जोरदार टक्कर होने से 1 बच्ची की मौत हो गई. वहीं 41 लोग घायल हैं.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
टक्कर के बाद की तस्वीर

Rajasthan Accident News: राजस्थान सड़क हादसे की खबर सामने आई है. झालावाड़ जिले के खानपुर कस्बे में मिनी सचिवालय के पास एक तेज रफ्तार डंपर और रोडवेज बस की आमने-सामने भिड़ंत में एक बच्ची की मौत हो गई. इस हादसे में कुल 41 लोगों के घायल होने की सूचना है, जिसमें से 6 गंभीर घायलों को झालावाड़ के राजेंद्र सार्वजनिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं बाकी घायलों का खानपुर के अस्पताल में उपचार चल रहा है. हादसे में फिलहाल एक बच्ची के मौत की पुष्टि हुई है, जिसकी उम्र 9 वर्ष बताई जा रही है.

हादसे की सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे जिन्होंने घायलों को तुरंत अस्पताल भिजवाने की व्यवस्था की. बस बारां डिपो की थी जिसमें क्षमता से अधिक सवारियां भरी हुई थी. बस झालावाड़ से वापस बन जा रही थी कि झालावाड़ बारां मेगा हाईवे पर यह हादसा हो गया.

Advertisement

9 साल के बच्ची की हुई मौत

मामले में अधिक जानकारी देते हुए खानपुर उपखंड अधिकारी श्याम सुंदर ने बताया कि बारां डिपो की एक बस जो कि झालावाड़ से बारां की ओर जा रही थी, वह खानपुर से करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर एक तेज रफ्तार डंपर से टकरा गई. इस दौरान बस में बैठे करीब 4 दर्जन यात्रियों को चोटें आई हैं. एसडीएम ने बताया कि बस में सवार करीब दर्जन भर यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें खानपुर से झालावाड़ के जिला अस्पताल के लिए रेफर किया गया है. हादसे में फिलहाल एक 9 साल के बच्ची की मौत की पुष्टि हुई है. मरने वाली बच्ची बारां जिले की रहने वाली थी. इधर हादसे के बाद झालावाड़-बारां मेगा हाईवे पर लोगों की भीड़ लग गई. झालावाड़ में बस से रवाना हुए यात्रियों के परिजनों में भी हड़कम्प मच गया.

Advertisement

अस्पताल में भर्ती घायल

झालावाड़ अस्पताल से प्राप्त जानकारी के अनुसार बस के परिचालक रणजीत सिंह पुत्र भूपेंद्र सिंह निवासी झालावाड़, विनीत शर्मा पुत्र कैलाश चंद्र निवासी बारां, बनवारी पुत्र राधेश्याम निवास रीछवा, झालावाड़. राहुल ऐरवाल पुत्र भंवरलाल, निवासी लंका कॉलोनी बारां, मीना निवासी बूंदी और राम प्रसाद पुत्र हजारीलाल निवासी पिपलाज झालावाड़ को झालावाड़ के राजेंद्र सार्वजनिक अस्पताल में उपचार हेतु दाखिल करवाया गया है, जिसमें मीना की हालत गंभीर बताई जा रही है.

Advertisement

ये भी पढ़ें- बांसवाड़ा: एनीकट में डूबने से 4 बच्चों की मौत, नहाते समय हुआ ये दर्दनाक हादसा

Topics mentioned in this article