विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस के टीकाराम जूली, बृजेन्द्र ओला, शकुंतला रावत, विश्वेन्द्र सिंह रुझानों में आगे

राजस्थान में राज बदलने की परंपरा कायम रहती नजर आ रही है. आज हो रही वोटों की गिनती में भाजपा स्पष्ट बहुमत के साथ सरकार बनाती नजर आ रही है.

Read Time: 2 min
कांग्रेस के टीकाराम जूली, बृजेन्द्र ओला, शकुंतला रावत, विश्वेन्द्र सिंह रुझानों में आगे
जयपुर:

Election Results 2023: राजस्थान के मंत्री टीकाराम जूली, बृजेन्द्र ओला, शकुंतला रावत, विश्वेन्द्र सिंह और महेन्द्रजीत सिंह मालवीय विधानसभा चुनाव की अब तक हुई मतगणना के रुझानों में आगे हैं. निर्वाचन आयोग की वेबसाइट के अनुसार, मंत्री टीकाराम जूली (कांग्रेस) अलवर ग्रामीण सीट पर 7,636 मतों के अंतर से आगे हैं. झुंझुनू सीट पर मंत्री बृजेंद्र ओला (कांग्रेस) 11,195 मतों से बढ़त बनाए हुए हैं.

रुझानों के अनुसार, डीग कुम्हेर सीट पर मंत्री विश्वेंद्र सिंह (कांग्रेस) 1,981 मतों से आगे हैं. वहीं, मंत्री शकुंतला रावत बानसूर से 3,717 मतों से आगे हैं. और आर बागीदौरा सीट की बात करें तो वहां पर मंत्री महेंद्र जीत सिंह मालवीय (कांग्रेस) 3,419 मतों से बढ़त बनाए हुए हैं.

खबर आगे अपडेट की जा रही है.

पल - पल की अपडेट की लिए इसे पढ़े : Rajasthan Election Results 2023 Live: राजस्थान में राज बदलने की परंपरा कायम, रुझानों में भाजपा को बहुमत, कई दिग्गज पीछे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close