विज्ञापन
Story ProgressBack

सामने आया प्रह्लाद जोशी का बयान 'बहुत जल्द होगा नए मुख्यमंत्री का फैसला'

राजस्थान विधानसभा चुनाव के वोट काउंटिंग के बीच केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी का बड़ा बयान सामने आया है जिसमें उन्होने कहा है कि जल्द ही नए मुख्यमंत्री का नाम सभी के सामने लाया जाएगा. 

Read Time: 2 min
सामने आया प्रह्लाद जोशी का बयान 'बहुत जल्द होगा नए मुख्यमंत्री का फैसला'
प्रह्लाद जोशी (फाइल फोटो)

LIVE Election Results 2023 Rajasthan: राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2023 के वोटों की गिनती जारी है, रुझानों में आए आकड़ो के अनुसार भाजपा को पुर्ण बहुमत मिल रही है. भाजपा के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी का बयान भी सामने आया है, जिसमें उन्होने कहा है कि राजस्थान के नए मुख्यमंत्री को लेकर जल्द ही भाजपा की संसदीय बोर्ड फैसला करेगी. साथ ही केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल ने कहा कि 'राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का ‘जादू' नहीं चला'.

तेलंगाना में भाजपा को मजबूत होने की जरूरत

राजस्थान भाजपा के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि नतीजों से पता चलता है कि लोगों ने 'प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा दी गईं गारंटी को पूरा करने की गारंटी ली है. तेलंगाना में बीआरएस के खिलाफ सत्ता विरोधी लहर से कांग्रेस को फायदा हुआ, भाजपा को वहां और मजबूत होने की जरूरत है'.

राजस्थान में अभी तक बीजेपी के शानदार प्रदर्शन पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने दावा किया है कि राज्य में उनकी पार्टी दो तिहाई सीटें जीतने जा रही है.

गौरतलब है कि अभी तक आए रुझानों के अनुसार राजस्थान में बीजेपी को स्पष्ट बहुमत मिलता दिख रहा है. राजस्थान के रुझानों में बीजेपी 113 सीटों का आकंड़ा पार कर चुकी है.  

प्रह्लाद जोशी ने नए मुख्यमंत्री को लेकर कहा कि 'राजस्थान के नए मुख्यमंत्री को लेकर फैसला बहुत जल्द और बिना किसी दिक्कत के होगा'.

केंद्रीय मंत्री जोशी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि 'यदि विपक्ष संसद को बाधित करता है, तो उसे आज आए परिणामों से भी बदतर परिणाम भुगतने होंगे'.

ये भी पढ़ें-Rajasthan Election Results: शुरुआती रुझानों में बीजेपी को बहुमत, कांग्रेस पिछड़ी, जानें पल-पल का अपडेट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close