विज्ञापन

डूंगरपुर में BAP जिलाध्यक्ष के रेस्टोरेंट पर आबकारी विभाग की छापेमारी, मिली कई गड़बड़ियां

रेस्टोरेंट बार का लाइसेंस बीएपी जिलाध्यक्ष अनुतोष रोत के नाम है. जांच के दौरान रेस्टोरेंट बार में ड्राई डे के दिन भी अवैध रूप से शराब पिलाने, स्टॉक रजिस्टर में बिक्री को लेकर एंट्री नहीं होने समेत कई गड़बड़ी मिली.

डूंगरपुर में BAP जिलाध्यक्ष के रेस्टोरेंट पर आबकारी विभाग की छापेमारी, मिली कई गड़बड़ियां
डूंगरपुर में BAP जिलाध्यक्ष के रेस्टोरेंट पर आबकारी विभाग की छापेमारी

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले की रामसागडा थाना पुलिस और आबकारी विभाग ने संयुक्त ऑपरेशन करते हुए राजस्थान-गुजरात के वीरपुर बॉर्डर से सटे बीएपी जिलाध्यक्ष अनुतोष रोत के रेस्टोरेंट बार पर छापेमारी की. इस दौरान बार संचालन को लेकर कई तरह की गड़बड़ियां मिली. जिस पर पुलिस ने सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं बार रेस्टोरेंट के लाइसेंसधारी बीएपी जिलाध्यक्ष अनुतोष रोत के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

रेस्टोरेंट में अवैध गतिविधि की मिल रही थी शिकायत

जिला आबकारी अधिकारी देवेंद्र गिरी ने बताया कि जिले में चौरासी विधानसभा उपचुनावों को लेकर आचार संहिता लागू है. इसके तहत अवैध कारोबार के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. वहीं रामसागड़ा थाना क्षेत्र ने गुजरात बॉर्डर पर सटे वीरपुर में एक बार रेस्टोरेंट में अवैध गतिविधियों को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थी. जिस पर पुलिस और आबकारी विभाग की ओर से संयुक्त कार्रवाई की गई.

ड्राई डे के दिन भी बार में पिलाई शराब

दोनों टीमों ने मिलकर रेस्टोरेंट बार पर छापेमारी की. इस दौरान सेल्समैन चंदन गोमाराम मीणा निवासी नरलाई थाना देसूरी, जिला पाली हाल वीरपुर बैठा हुआ था. रेस्टोरेंट बार का लाइसेंस बीएपी जिलाध्यक्ष अनुतोष रोत के नाम है. जांच के दौरान रेस्टोरेंट बार में ड्राई डे के दिन भी अवैध रूप से शराब पिलाने, स्टॉक रजिस्टर में बिक्री को लेकर एंट्री नहीं होने समेत कई गड़बड़ी मिली. जिस पर पुलिस और आबकारी विभाग ने सेल्समैन को गिरफ्तार कर लिया है. बीएपी जिलाध्यक्ष अनुतोष रोत के खिलाफ रेस्टोरेंट बार के नियमों के उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया है. 

यह भी पढ़ें- 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Close