विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: पिता ने की बेटे के एनकाउंटर की मांग, बोले- 'हम उसकी शक्ल तक नहीं देखना चाहते'

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद आरोपी वीरेंद्र के पिता ने की मांग कहा कि 'समाज कंटको की समाज में कोई आवश्यकता नही है, मृत्यु दण्ड की मिलनी चाहिए सजा'. बहुत समझाने के बाद भी नहीं मानने पर वीरेंद्र को 2007 में घर से बेदखल कर दिया था.

Read Time: 4 min
Rajasthan News: पिता ने की बेटे के एनकाउंटर की मांग, बोले- 'हम उसकी शक्ल तक नहीं देखना चाहते'
आरोपी वीरेंद्र के पिता नरेंद्र चारण

Gogamedi Murder Case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के मास्टर माइंड वीरेंद्र चारण के पिता एडवोकेट नरेंद्र चारण ने दुखी मन से अपने ही बेटे के एनकाउंटर की मांग की है. नरेंद्र चारण का कहना है कि उनके बेटे ने प्रदेश को अशांत करने का काम किया है, तो उसकी समाज में कोई जगह नहीं है. उन्होंने कहा कि वीरेंद्र को मृत्यु दण्ड मिलना चाहिए. साथ ही उन्होंने राजू ठेहट, सुखदेव सिंह की हत्या के बाद उनके परिवार के लोगों से माफी भी मांगी है. 

2007 में किया था बेदखल

वीरेंद्र चरण के पिता नरेंद्र ने बताया कि गांव में लड़की से छेड़छाड़ के बाद मैंने उसे खेत में पीटकर घर से निकाला था. जिसके बाद से मैंने उसे घर से बेदखल कर दिया. उसके बाद से उसकी घर में कोई जगह नहीं है, ना ही उनके घर में उसकी कोई तस्वीर या उससे जुड़ी चीज है. गौरतलब है कि वीरेंद्र चारण सुजानगढ़ के सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है जो कई प्रकरणों में फरार चल रहा है.

'कई बार की समझाने की कोशिश'

आरोपी वीरेंद्र के पिता ने कहा, '2005 से ही वीरेंद्र छोटे अपराध करने लगा था. कभी चोरी तो कभी लड़कियों को छेड़ता था, हम इज्जतदार लोग हैं. ऐसी हरकतें हमें बिल्कुल पसंद नहीं, चाहे कुछ भी हो जाए. मैंने उसे कई बार समझाने की कोशिश भी की, उसके दादा ने भी काफी मनाने की कोशिश की, लेकिन उसे कभी कोई फर्क नहीं पड़ा, उसे किसी की परवाह नहीं थी. एक बार उसने एक लड़की से छेड़खानी की थी. फिर मैंने जमकर पीटा था. उसके बाद से उसकी घर में घुसने की हिम्मत भी नहीं हुई. उसे मैंने घर से बेदखल कर दिया. हम उसकी शक्ल नहीं देखना चाहते'.

बताया जा रहा है कि वीरेंद्र अपराध की दुनिया में नाम बनाना चाहता था. वो चूरू जिले के एक गांव का रहने वाला है. गोगामेड़ी हत्याकांड के बाद पुलिस अब वीरेंद्र के परिवार पर नजर रख रही है. हालांकि परिवार ने उससे कई साल पहले ही रिश्ता तोड़ दिया था.

सुजानगढ़ सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है वीरेंद्र चारण

वीरेंद्र चारण सुजानगढ़ सदर थाने का हिस्ट्रीशीटर है. उसके खिलाफ 3 से ज्यादा मर्डर सहित 13 मुकदमे है. वह कई मामलों में जेल भी जा चुका है. वह रतनगढ़, चूरू, सीकर, अजमेर और जयपुर जेल में सजा काट चुका है. माना जाता है कि जयपुर और अजमेर जेल में रहते हुए उसके बड़े गैंगस्टर्स से संपर्क बने. वीरेंद्र चारण के खिलाफ सुजानगढ़ में दो, सालासर में तीन, रतनगढ़ में दो, रतननगर में एक, लाडनूं में एक, दुधवाखारा में एक, चूरू कोतवाली में एक और सीकर उद्योग नगर थाने में एक मुकदमा दर्ज है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के तेज-तर्रार IPS दिनेश MN को सौंपी गई गोगामेड़ी हत्याकांड की जिम्मेदारी, नाम सुनते ही कांप जाते हैं अपराधी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close