विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 29, 2023

पिता पर नाबालिग ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, आरोपी पति के खिलाफ थाने पहुंची पीड़िता की मां

मामले का खुलासा तब हुए जब 2 घंटे बाद बेटी की मां घर वापस लौटी. बेटी को रोता देख मां ने उससे सवाल किया तो पीड़िता ने रोत-रोते पिता की करतूत जब मां को बताया तो मां के होश उड़ गए. महिला ने तुरंत थाने पहुंचकर आरोपी पति के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया.

Read Time: 3 min
पिता पर नाबालिग ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, आरोपी पति के खिलाफ थाने पहुंची पीड़िता की मां
नाबालिक बच्ची के पिता ने उसका रेप किया
डूंगरपुर:

जिले के दोवड़ा थाना क्षेत्र में एक पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई. आरोप है कि 16 साल की नाबालिग बेटी को घर पर अकेला पाकर पिता ने उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया. मामले का खुलासा तब हुए जब 2 घंटे बाद बेटी की मां घर वापस लौटी. बेटी को रोता देख मां ने उससे सवाल किया तो पीड़िता ने रोत-रोते पिता की करतूत जब मां को बताया तो उसके होश उड़ गए. पीडिता की मां ने तुरंत थाने पहुंचकर आरोपी पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

नाबालिग ने पुलिस को बताई आपबीती

दोवड़ा थाना एएसआई योगेंद्र सिंह ने बताया कि सोमवार देर शाम एक महिला और उसकी 16 साल की नाबालिग बेटी थाने पर आए. 10 वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग बेटी ने थाने में दिए बयान में कहा कि सोमवार सुबह उसकी मां मनसा महादेव चौथ व्रत के लिए मंदिर गई थी. वह घर में अकेली थी और उसके पिता ने खेतो में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

मंदिर से घर लौटी मां तो उसके उड़ गए होश

करीब 2 घंटे बाद मां वापस घर आई तो बेटी को रोते देखा. पति से बेटी के रोने के बारे में पूछा तो गुस्से में उसने मारपीट शुरू कर दी. मां के साथ मारपीट होता देख बेटी बीच-बचाव में गई, तो पिता ने बेटी के सिर में लट्ठ मार दिया. इसके बाद बेटी ने रोते-रोतो अपनी मां को पिता की पूरी करतूत बता दी.

दुष्कर्म की बात सुन सन्न रह गई मां

पीड़िता ने जब मां से बताया कि उसके अपने पति द्वारा बेटी के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया तो वह सन्न रह गई. बेटी को लेकर मां तुरंत दोवड़ा थाने पहुंची.और अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया. खबर लिखे जाने तक पुलिस ने आरोपी पिता को डिटेन कर लिया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close