विज्ञापन
Story ProgressBack

Jhunjhunu: मिनी बस-स्कॉर्पियों में भीषण टक्कर, मौके पर 5 की मौत, दर्जनभर से अधिक घायल

मिनी बस और स्कॉर्पियो के बीच हुई टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो और मिनी बस के परखच्चे उड़ गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत अस्पताल में पहुंचाया,जहां उनका इलाज चल रहा है है.

Read Time: 3 mins
Jhunjhunu: मिनी बस-स्कॉर्पियों में भीषण टक्कर, मौके पर 5 की मौत, दर्जनभर से अधिक घायल

Road Accident In Rajasthan: झुंझुनूं जिले में सोमवार को हुए मिनी बस और स्कॉर्पियो गाड़ी में हुए भीषण टक्कर में 3 लोगो की मौके पर और 2 लोगों की उपचार के दौरान मौत हो गई जबकि 20 से अधिक लोग घायल हो गए. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए. घायलों को तुरंत अस्पताल में पहुंचाया, जहां उनका इलाज चल रहा है.

मामला सिंघाना के थली गांव के पास हुआ. पुलिस ने घायलों को सिंघाना अस्पताल पहुंचा दिया है, जबकि भीषण टक्कर में मारे गए शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी घर पहुंचा दिया है. हादसे के कारणों का अभी तक पता नहीं लग सका है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

बाइक सवार को बचाने में सामने से भिड़ी स्कॉर्पियो और मिनी बस

रिपोर्ट के मुताबिक हादसा सिंघाना थाना इलाके के थाली -गुजरवास गांव के पास हुआ, जहां स्कॉर्पियो और मिनी बस में भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में अब तक कुल पांच लोगों की मौत हुई, जबकि दो दर्जन से अधिक घायलों को एंबुलेंस और निजी वाहनों की मदद से सिंघाना सीएचसी में इलाज के लिए ले जाया गया है.

घायलों को उपचार के बाद झुंझुनूं के लिए रेफर किया गया

जानकारी के अनुसार सिंघाना -बुहाना  मार्ग पर थाली -गुजरवास गांव के पास सिंघाना की और जा रही एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने बाइक सवार को बचाने के चक्कर में बुहाना की ओर से जा रही मिनी बस से आमने-सामने की भिडंत हो गई, जिसमें स्कॉर्पियो में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में दो दर्जन से अधिक सवारियां घायल हो गई.

गंभीर रूप से घायल दो पैसेंजर की इलाज के दौरान मौत

मौके पर पहुंचे बुहाना डिप्टी नोपाराम और एसडीएम हेमंत कुमार व बुहाना और सिंघाना पुलिस थाने का जाप्ता मौके पर पहुंच घायलों को निजी और एंबुलेंस की मदद से सिंघाना सीएचसी लाया गया, जहां पर घायलों का इलाज किया जा रहा हैं. दो घायलों की इलाज के दौरान मौत हो गई.

दो दर्जन से अधिक घायलों को देख अस्फ्ताल में अफरा तफरी

सिंघाना अस्पताल में एक साथ दो दर्जन से अधिक घायलों के पहुंचने से अस्पताल में अफरातफरी का माहौल हो गया.. अस्पताल में खेतड़ी बीसीएमओ डॉ. हरीश यादव बुहाना बीसीएमओ, डॉ. जयवीर की अगुवाई में घायलों के इलाज में जुटा हुआ हैं. आठ घायलों की हालत गंभीर होने पर उन्हें झुंझुनू के बीडीके अस्पताल के लिए रेफर किया गया है.

सड़क से हटाए गए क्षतिग्रस्त वाहन, शुरू हुआ यातायात

हादसे में मृतकों के शवों को खेतड़ी नगर के केसीसी अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया गया है. सीएमएचओ डॉ. राजकुमार डांगी लगातार घायलों को लेकर अपडेट ले रहे हैं. मौके पर पहुंची बुहाना और सिंघाना पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाते हुए यातायात को सुचारू करवा दिया है

ये भी पढ़ें-Road Accident: राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार 6 लोगों की मौत, सीकर से रणथम्भौर जा रहा था परिवार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
राजस्थान में 15 साल पुराने वाहनों पर नहीं लगेगी रोक, जानिये क्या हैं परिवहन विभाग के नए आदेश ?
Jhunjhunu: मिनी बस-स्कॉर्पियों में भीषण टक्कर, मौके पर 5 की मौत, दर्जनभर से अधिक घायल
Modi 3.0: Narendra Modi will stake claim to form government today, Rajasthan CM-Deputy CM will go to Delhi
Next Article
Modi 3.0: आज सरकार बनाने का दावा पेश करेंगे नरेंद्र मोदी, दिल्ली जाएंगे सभी सीएम-डिप्टी CM
Close
;