Rajasthan News: जयपुर में थार और बोलेरो में भयंकर भिड़ंत, 5 लोगों की मौके पर ही मौत, 9 घायल

जयपुर ग्रामीण के जमवारामगढ़ में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. जिसमें थार और बोलेरो की भिड़ंत से 5 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 9 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. घायलों को CHC आंधी में भर्ती करवाया गया है. जिनमें से 3 गंभीर घायलों को जयपुर स्थित एसएमएस अस्पताल में रेफर किया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया

Road Accident In Jaipur: वाहनों की तेज रफ्तार अक्सर कहर बनकर टूटती है. एक बार फिर तेज रफ्तार वाहनों ने जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में कहर बरपाया है. इसके कारण लोगों की 5 लोगों की जीवन लीला समाप्त हो गई और 9 लोग अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहे है. मामला जयपुर ग्रीमीण इलाके के जमवारामगढ़ का है. यहां जयपुर-दौसा हाईवे के डांगरवाड़ा मोड़ पर 2 वाहनों की आपस में जोरदार भिंड़त हो गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई और 9 अन्य घालय हो गए.

डांगरवाड़ा मोड़ पर हुई घटना 

जानकारी के अनुसार एक तेज रफ्तार थार की डांगरवाड़ा मोड़ पर पहुंचने पर बोलेरो से भिंड़त हो गई. टककर के बाद सड़क पर चीख-पुकार मच गई. हादसे की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे. इसके बाद हादसे की सूचना पुलिस को दी. हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से घायल लोगों को वाहनों से बाहर निकाला. इसके बाद एंबुलेंस की सहायता से घालयों को अस्पताल पहुंचाया गया.

3 गंभीर रूप से घायल, SMS में किया रेफर 

जयपुर ग्रामीण के जमवारामगढ़ में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. जिसमें थार और बोलेरो की भिड़ंत से 5 लोगों की मौत हो गई है. इसके अलावा 9 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. घायलों को CHC आंधी में भर्ती करवाया गया है. जिनमें से 3 गंभीर घायलों को जयपुर स्थित एसएमएस अस्पताल में रेफर किया है. यह हादसा मनोहरपुर-दौसा हाईवे पर हुआ है. हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया.

यह भी पढ़ें- जयपुर में 11 जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी, अंकुर सीमेंट, ARL ग्रुप समेत इन जगहों पर जारी है रेड

Advertisement