विज्ञापन

Sardarshahar Communal Tension: मस्जिद के आगे से DJ निकलने पर 2 समुदायों में झगड़ा, घटना के विरोध में आज पूरा सरदारशहर बंद

Sardarshahar News: डीएसपी ने बताया कि मामले में 3 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. इसके बाद व्यापारियों ने अपना धरना समाप्त किया. लेकिन घटना के विरोध में आज सरदारशहर बंद है.

Sardarshahar Communal Tension: मस्जिद के आगे से DJ निकलने पर 2 समुदायों में झगड़ा, घटना के विरोध में आज पूरा सरदारशहर बंद
मारपीट के विरोध में आज सरदारशहर बंद.

Rajasthan News: राजस्थान में चूरू जिले के सरदारशहर (Sardarshahar) में शुक्रवार शाम रामदेवरा पैदल यात्रियों के संघ (Ramdevra Pedestrians Association) के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि संघ के लोग जैसे ही तेलियो की मस्जिद के आगे से निकलकर कुछ दूर पहुंचे, तो दूसरे समुदाय के लोगों ने उन्हें घेर लिया. वे मस्जिद के आगे से डीजे निकालने का विरोध करने लगे. संघ के लोग उन्हें समझा ही रहे थे कि दूसरे समुदाय के लोगों ने तोड़फोड़ करते हुए उनके साथ मारीपीट करनी शुरू की दी.

थाने का घेराव करके लोगों ने टायर जलाए

इस घटना के विरोध में शुक्रवार देर रात तक सरदारशहर पुलिस थाने के आगे लोगों की भारी भीड़ जमा रही और वे टायर जलाकर अपना विरोध जताते रहे. इस दौरान समझाइश के लिए आए पुलिस अधिकारियों से लोगों ने तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की. इसके बाद एसडीएम मीनू वर्मा, डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी और थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने हिंदूवादी संगठनों व शहर के वरिष्ठ लोगों के साथ बैठक की, जिसमें डीएसपी ने बताया कि मामले में 3 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. 

Latest and Breaking News on NDTV

आज सरदारशहर बंद, हड़ताल पर सफाई कर्मचारी

पुलिस के आश्वासन के बाद थाने के आगे चल रहा प्रदर्शन समाप्त हुआ और हिंदूवादी संगठनों की ओर से देर रात सरदारशहर शनिवार को बन्द रखने का आह्वान किया गया. वहीं नगर परिषद के वाल्मीकि समाज के सफाई कर्मचारियों द्वारा शनिवार को सफाई कार्य नहीं करने का निर्णय लिया गया. आज शनिवार सुबह से ही नगर परिषद के सफाई कर्मचारी सफाई कार्य का बहिष्कार कर नगरपरिषद के आगे धरने पर बैठे हैं और सफाई कर्मचारियों ने नगर परिषद के आगे जमकर प्रदर्शन करते हुए जय श्री राम के नारे लगाए. 

Latest and Breaking News on NDTV

सरदारशहर में पुलिस के अतिरिक्त जाप्ते की तैनाती

घटना के विरोध में आज शनिवार को संपूर्ण सरदारशहर बंद है. एहतियात के तौर पर प्रशासन भी घटना को लेकर पूरी तरह से सतर्क है. मामले की गंभीरता को देखते हुए चूरू पुलिस लाइन सहित आसपास के पुलिस थानों का पुलिस जाप्ता भी सरदारशहर में तैनात किया गया है. वही अब 9 बजे बाद हिंदूवादी संगठन और शहर के लोग गांधी चौक में पहुंचेंगे और आगे की रूपरेखा तैयार की जाएगी. वहीं शनिवार सुबह से ही बाजारों में बन्द का असर देखा जा रहा है. आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर अन्य सभी प्रतिष्ठान बंद नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- जोधपुर में 17 वर्षीय किशोरी का अपहरण के बाद गैंगरेप, 2 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ा, 3 की तलाश जारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
विदेश से लौटते ही एक्शन मोड में दिखे CM भजनलाल, मुख्यमंत्री आवास में अधिकारियों के साथ की बैठक
Sardarshahar Communal Tension: मस्जिद के आगे से DJ निकलने पर 2 समुदायों में झगड़ा, घटना के विरोध में आज पूरा सरदारशहर बंद
Kota Fake Baba gang busted who claims making of gold bricks with divine power 4 accomplices arrested
Next Article
कोटा: दिव्य शक्ति से सोने की ईंट बनाने की बात करने वाले 'बाबा' का भंडाफोड़, ठगे थे 10 लाख रुपये
Close