विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: अजमेर के होटल में फाइनेंस कर्मचारी ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने होटल के कमरे की तलाशी ली, जहां कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. बहरहाल मृतक विशाल के भाई मनीष की  रिपोर्ट पर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान शुरू कर दिया है.

Read Time: 2 mins
Rajasthan: अजमेर के होटल में फाइनेंस कर्मचारी ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी
प्रतीकात्मक फोटो

Ajmer News: अजमेर के होटल में अज्ञात परिस्थितियों में फाइनेंस कर्मचारी ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. फांसी की सूचना पर पहुंची क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने शक को कब्जे में लेकर जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के के घर में रखवा दिया है. मृतक अजमेर के बक्शी कोठी निवासी विशाल के भाई मनीष ने जानकारी देते हुए बताया कि विशाल शुक्रवार शाम से ही घर से ऑफिस जाने की बात कह कर निकाला था. 

उसके बाद रात से ही विशाल ने अपना फोन उठाना बंद कर दिया. परिजनों को कुछ आशंका होने के चलते उन्होंने गंज थाने में विशाल की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने फोन लोकेशन के आधार पर सर्च अभियान चलाया तो पता चला विशाल अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना अंतर्गत होटल होलीडे इन में ठहरा हुआ है.

जहां होटल कर्मचारियों की मदद से विशाल जिस कमरे में ठहरा था वहां का दरवाजा खोला गया. कमरे के अंदर विशाल फांसी के फंदे पर लटका हुआ था. जहां उसकी मौत हो चुकी थी. क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने कमरे की तलाशी ली, जहां कोई सुसाइड नोट नहीं मिला. बहरहाल मृतक विशाल के भाई मनीष की  रिपोर्ट पर  थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान शुरू कर दिया है.

वही क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने आज मृतक विशाल के परिजनों की शिकायत के बाद मर्ग दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान शुरू कर दिया. प्रभारी अरविंद चारण ने बताया कि आज सुबह जवाहरलाल नेहरू अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा विशाल के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. वहीं मृतक के परिजनों ने विशाल की आत्महत्या पर कोई शक जाहिर नहीं किया है। फिर भी पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan: बाइक सवार पिता-पुत्र को तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर, पुत्र की मौत, पिता की हालत नाज़ुक

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
यूपी के गोंडा में बड़ा ट्रेन हादसा, चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के कई डिब्बे पटरी से उतरे
Rajasthan: अजमेर के होटल में फाइनेंस कर्मचारी ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी
CNG prices reduced in Rajasthan new price applicable from late night Know how much rupees were lost
Next Article
CNG Price: राजस्थान में CNG के दाम कम, देर रात से नई कीमत लागू; जानें कितने रुपए घटे
Close
;