Rajasthan: लापता महापौर को ढूंढ लाओ और ₹21000 का इनाम पाओ, उदयपुर में कांग्रेस ने लगाए पोस्टर

Udaipur Mayor Missing Poster: उदयपुर शहर जिला कांग्रेस के सचिव सिद्धार्थ सोनी ने बताया कि उदयपुर के लोग महापौर को अपनी समस्या बताने कहां जाए? इसलिए हमने पूरे उदयपुर में पोस्टर लगाए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के उदयपुर जिले में जल्द ही नगर निकाय के चुनाव होने वाले हैं. इसकी तैयारियां निकाय क्षेत्र में शुरू हो चुकी हैं. उदयपुर नगर निगम में 30 साल से काबिज भाजपा के बोर्ड को ढहाने के लिए कांग्रेस हर मुद्दे को जोर-शोर से उठा रही है. इसी कड़ी में कांग्रेस ने एक पोस्टर वायरल किया है, जिसमें उदयपुर के महापौर जीएस टांक को तलाशकार लाने वाले को 21 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की गई है.

'जनसमस्या सुनने वाला कोई नहीं'

इससे पहले कांग्रेस ने भाजपा के 30 साल से खड़े इस किले को ढहाने के लिए आयाड नदी का निर्माण बहाव क्षेत्र में आने वाला मुद्दा उठाया था. यह मुद्दा इतना बड़ा बन गया कि अभी तक जिले में इसकी चर्चा होती है. ऐसे में अब कांग्रेस की तरफ से शहर के अलग-अलग क्षेत्रों की दीवारों पर नए पोस्टर लगाए जा रहे हैं. इसके पीछे कारण बता रहे हैं कि जनसमस्या सुनने वाला कोई नहीं है.

महापौर के खिलाफ कांग्रेस का मोर्चा

उदयपुर शहर जिला कांग्रेस के सचिव सिद्धार्थ सोनी ने बताया कि उदयपुर के लोग महापौर को अपनी समस्या बताने कहां जाए? इसलिए हमने पूरे उदयपुर में पोस्टर लगाए. लापता महापौर को जो ढूंढेगा उसे 21000 का इनाम दिया जाएगा. उन्होंने यह भी बताया कि हमारे महापौर जनता के दुखों को समझने में असहाय हैं. इसलिए ना वो जनता से मिलते हैं ना ही जनता के दुख दर्द समझते हैं. जब तक महापौर जनता के बीच नहीं आयेंगे शहर जिला कांग्रेस का हर कार्यकर्ता उनके खिलाफ मोर्चा खोलेगा.

ये भी पढ़ें:- मोहन भागवत ने बताई 'हिंदू' की परिभाषा, बोले- 'भारत में परिवार के संस्कारों को खतरा'