विज्ञापन
This Article is From Dec 22, 2023

नए लफड़े में फंसे विवेक बिंद्रा, पत्नी से घरेलू हिंसा के मामले में दर्ज हुई FIR, 6 नवंबर को ही हुई थी शादी

विवेद बिंद्रा बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड के CEO और फाउंडर हैं. वो लोगों को मार्केटिंग और बिजनेस के गुर सिखाते हैं. पिछले कई दिनों से विवेक बिंद्रा की दूसरे मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी से ज़ुबानी जंग चल रही है. 

नए लफड़े में फंसे विवेक बिंद्रा, पत्नी से घरेलू हिंसा के मामले में दर्ज हुई FIR, 6 नवंबर को ही हुई थी शादी
vivek bindra

Sandeep Maheshwari-Vivek Bindra Controversy: देश के प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) बीते कुछ दिनों से संदीप माहेश्वरी के साथ हुई विवाद को लेकर सुर्खियों में है. बीते एक हफ्ते से उनका यूट्यूबर संदीप माहेश्वरी के साथ बहस चल रही है. इस विवाद से विवेक अभी उबरे भी नहीं थे कि अब वह एक नई मुश्किल में पड़ गए हैं. विवेक बिंद्रा की पत्नी ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है. 

दरअसल, मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा के खिलाफ पत्नी से मारपीट करने का मुकदमा गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-126 थाने में दर्ज कराया है. बता दें कि इन दिनों विवेक बिंद्रा का देश के एक और प्रसिद्ध मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी (Sandeep Maheshwari) के साथ विवाद चल रहा है. संदीप माहेश्वरी की हाल ही में आई वीडियो में उन्होंने विवेक बिंद्रा को रोकने की बात कही है. इसी के साथ (#Stopvivekbindra) कीवर्ड इंटरनेट की दुनिया में ट्रेंड कर रहा है.

इस बीच खबर आई है कि बीते 9 दिसंबर को विवेक बिंद्रा के खिलाफ उनके साले वैभव ने गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर-126 थाने में शिकायत दी है. इस FIR में विवेक बिंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने पत्नी के साथ गाली-गलौज कर मारपीट की. 

हाल ही में हुई शादी 

विवेक बिंद्रा के खिलाफ 14 दिसंबर को FIR दर्ज की गई थी. शिकायतकर्ता के मुताबिक उनकी बहन की शादी बीते 6 दिसंबर, 2023 को विवेक बिंद्रा से हुई थी. शादी के अगले ही दिन यानि 7 दिसंबर की सुबह विवेक बिंद्रा की अपनी मां से बहस हो गई थी.  

वहीं जब इस दौरान उनकी पत्नी ने बीच-बचाव किया, तो विवेक बिंद्रा ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. इतना ही नहीं शिकायत में यह भी कहा गया है कि इस मारपीट से उनकी पत्नी को काफी चोटें आई हैं. उन्हें कान से सुनाना बंद हो गया है. सिर पर भी चोंट आई है. अभी उनका इलाज जारी है. पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है. वह नोएडा में सुपरनोवा वेस्ट रेसीडेंसी के सेक्टर 94 में रहते हैं.

कौन हैं विवेक बिंद्रा 

इंटरनेशनल मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा (Vivek Bindra) बड़ा बिजनेस प्राइवेट लिमिटेड (BBPL) के CEO और फाउंडर हैं. बिंद्रा लोगों को बिजनेस और मार्केटिंग के गुर सिखाते हैं. आपको बता दें कि बीते एक हफ्ते से विवेक बिंद्रा की देश के दूसरे मोटिवेशनल स्पीकर संदीप माहेश्वरी से मुंह ज़ुबानी जंग चल रही है. जिस कारण वह पहले ही चर्चा में बने हुए थे. और अब उनके ऊपर लगे घरेलु हिंसा के आरोप ने उनकी मुश्किलें बड़ा दी हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
नए लफड़े में फंसे विवेक बिंद्रा, पत्नी से घरेलू हिंसा के मामले में दर्ज हुई FIR, 6 नवंबर को ही हुई थी शादी
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close