विज्ञापन

Rajasthan: झगडे़ की सूचना पर पहुंची पुलिस पर की फायरिंग, पुलिसकर्मी को लगी गोली; कोटा रेफर 

Rajasthan: दो परिवारों के झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिंस पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इसके बाद उसके ऊपर गोली चला दी. 

Rajasthan: झगडे़ की सूचना पर पहुंची पुलिस पर की फायरिंग, पुलिसकर्मी को लगी गोली; कोटा रेफर 

Rajasthan:  बारां के सीसवाली थाना क्षेत्र के महुआ में दो परिवारों में झगड़ा हो गया. पुलिस पहुंची तो पुलिसकर्मी पर फायर झोंक दिया, जिससे वह घायल हो गया. पुलिस को कोटा रेफर कर दिया गया है. सीसवाली थाना क्षेत्र के महुआ गांव के एक परिवार की ओर से  दर्ज रिपोर्ट के आधार पर सीसवाली थाना पुलिस आरोपी को पकड़ने कल देर रात पहुंची थी . इस दौरान आरोपी परिवार के सदस्यों ने पुलिस पर लाठियां से हमला कर घायल कर दिया,  जिसमें पुलिस वालों की कार का सीसा टूट गया. पुलिस वापस लौट आई. 

दोबारा पुलिस गई तो कर दी फायरिंग 

इस मामले आज (7 सितंबर) को दोबारा पुलिस अतिरिक्त पुलिस वालों के साथ पकड़ने पहुंची थी. उस समय आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. फायरिंग के दौरान एक पुलिसकर्मी पोखराराम के पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए कोटा अस्पताल के लिए रवाना कर दिया गया. 

चारो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी ने बताया कि सूचना के तत्काल बाद अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया है, जिसके चलते चारों आरोपियों को जो खेतों में भाग छूटे थे, उनमें चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मांगरोल और अंता थाने की पुलिस भी गांव में मौजूद है.

आरोपियों से हथियार बरामद 

घटना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश चौधरी भी मौके पर पहुंचे. स्वयं पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे. गोलीबारी करने वाले आरोपी अपने मकानों की छतों पर चढ़कर खेतों की तरफ कूद गये, जहां पुलिस ने नाकाबंदी कर चार आरोपियों विष्णु, भीमराज, दिनेश, देवा को पकड़ा लिया उनसे अवैध हथियार भी बरामद कर लिया.

यह भी पढ़ें: हेरिटेज मेयर कुसुम यादव की नो एंट्री! CM भजनलाल ने नाहरगढ़ बायोलॉजिकल पार्क सफारी का किया उद्घाटन
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
उदयपुर में गरबा पंडाल के पास भी पहुंचा लेपर्ड, पैंथर के हमले में अब तक 8 लोगों की हो चुकी है मौत
Rajasthan: झगडे़ की सूचना पर पहुंची पुलिस पर की फायरिंग, पुलिसकर्मी को लगी गोली; कोटा रेफर 
Big action by ACB in Suratgarh Sri Ganganagar Patwari arrested bribe of Rs 20 thousands
Next Article
ACB Action: श्रीगगंगानगर में ACB की बड़ी कार्रवाई, 20 हजार की रिश्वत लेते पटवारी को रंगे हाथों किया गिरफ्तार 
Close