विज्ञापन

इंडिगो की दो फ्लाइट को मिली बम धमकी, जयपुर और जोधपुर एयरपोर्ट पर लैंडिग के बाद सर्च ऑपरेशन

Flights Bomb Threat: भारतीय विमानन कंपनियों के फ्लाइट को बम धमकी मिलने का मामला लगातार जारी है. अब राजस्थान आ रही इंडिगो की दो फ्लाइट को बम धमकी मिली है.

इंडिगो की दो फ्लाइट को मिली बम धमकी, जयपुर और जोधपुर एयरपोर्ट पर लैंडिग के बाद सर्च ऑपरेशन
इंडिगो की दो फ्लाइट को बम धमकी. (फाइल फोटो)

Flights Bomb Threat: फ्लाइट को बम धमकी मिलने का मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बीते कुछ दिनों में अलग-अलग कंपनियों की कई फ्लाइट को बम की धमकी मिली. जिससे विमानन कंपनियों का करोड़ों का नुकसान भी हुआ है. साथ ही एयरपोर्ट और उसकी सुरक्षा व्यवस्था देखने वाली टीमों को भी अनावश्यक परेशान होना पड़ा है. अब जो ताजा मामला सामने आया है उसके अनुसार राजस्थान आ रही दो विमानों को बम धमकी मिली. जिसके चलते जयपुर और जोधपुर एयरपोर्ट पर कुछ देर के लिए अफरातफरी की स्थिति देखी गई. 

हैदराबाद-जोधपुर इंडिगो फ्लाइट को मिली धमकी

मिली जानकारी के अनुसार हैदराबाद-जोधपुर इंडिगो फ्लाइट  6E297 को बम की धमकी मिली. फ्लाइट को मिली बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद कुछ देर के लिए सनसनी फैल गई. हालांकि जोधपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट को सेफली लैंड करवा लिया गया है. 

यात्रियों के सामान के साथ-साथ पूरे विमान की हो रही जांच

जिसके बाद एयरपोर्ट पर विमान की सघन तलाश ली जा रही है. जोधपुर एयरपोर्ट पर फ्लाइट को आइसोलेशन वे पर ले जाया गया है. जहां यात्रियों के सामान की के साथ-साथ फ्लाइट की सघनता से जांच होगी. 

हैदराबाद से चली फ्लाइट जोधपुर में 4.39 बजे हुई लैंड

बताया गया कि फ्लाइट ने दोपहर 3 बजे हैदराबाद से उड़ान भरी थी. शाम 4:39 बजे एयरपोर्ट पर फ्लाइट लैंड हुई थी. फ्लाइट के जोधपुर में लैंड करने के बाद फायर ब्रिगेड, डॉग स्क्वाड, पुलिस-प्रशासन एयरपोर्ट पहुंचा. क्योंकि फ्लाइट में बम के होने की मेल पर सूचना मिली थी. 

कोलकाता से जयपुर आ रही फ्लाइट को मिली बम धमकी

दूसरी ओर जयपुर आ रही इंडिगो की फ्लाइट में बम धमकी मिली. मिली जानकारी के अनुसार कोलकाता से जयपुर आ रही इंडिगो की फ्लाइट 6C394 को बम धमकी मिली थी. इस विमान में 183 यात्री और क्रू के 7 सदस्य सवार थे. विमान को मिली धमकी के बाद जयपुर एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी ड्रिल कराई जा रही है.

यह भी पढ़ें - हफ्तेभर में 200 विमानों को धमकी : जानिए इससे कैसे एयरलाइंस को हुआ 500 करोड़ का नुकसान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
सीकर में बड़ा हादसाः सीवरेज टैंक की सफाई करते समय 3 मजदूरों की दम घुटने से मौत
इंडिगो की दो फ्लाइट को मिली बम धमकी, जयपुर और जोधपुर एयरपोर्ट पर लैंडिग के बाद सर्च ऑपरेशन
New circular of Bhajanlal government for Rajasthan employees, big relief given regarding promotion
Next Article
राजस्थान के कर्मचारियों के लिए भजनलाल सरकार का नया सर्कुलर, प्रमोशन को लेकर दी बड़ी राहत
Close