विज्ञापन
Story ProgressBack

'PM के चुनाव-प्रचार पर बैन लगे', पेपर लीक में शामिल होने के आरोप पर पूर्व CM गहलोत का हमला

पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने पेपर लीक में शामिल होने के आरोप और लोकेश शर्मा के खुलासे पर प्रतिक्रिया दी. इस दौरान उन्हों प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला.

Read Time: 3 mins
'PM के चुनाव-प्रचार पर बैन लगे', पेपर लीक में शामिल होने के आरोप पर पूर्व CM गहलोत का हमला
अशोक गहलोत का पीएम पर हमला

Ashok Gehlot On PM Narendra Modi: राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जिस तरीके से अपने भाषण में भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. उस पर चुनाव आयोग को तत्काल प्रभाव से शेष चुनाव प्रचार में उन पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए. अगर चुनाव आयोग ऐसा करता है तो ही उसकी निष्पक्षता का पता चलेगा. पेपर लीक में शामिल होने के आरोप पर पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सबूत भी मांगा.  

'शेखावत सरकार हमारी सरकार गिरा रहे थे'

बता दें कि गुरुवार को जोधपुर में अशोक गहलोत से उनके पूर्व ओएसडी द्वारा पेपर लीक सहित अन्य मामलों पर लगाए गए आरोप और खुलासे पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि देश में अभी जो माहौल चल रहा है, उसमें पता नहीं चल रहा है कि कौन व्यक्ति किस पार्टी में कब जा रहा है. ऐसे माहौल में ये कुछ बोले तो उसकी चिंता नहीं करनी चाहिए.

शेखावत हमारी सरकार गिरा रहे थे, जिसमें अमित शाह और धर्मेंद्र प्रधान शामिल थे. उसका वॉयस सैंपल के लिए एसीबी वाले घूम रहे थे, जो अभी तक नहीं दिया है. चुनाव जीतने के लिए हथकंडे अपनाए जाते है. हम उसकी परवाह नहीं करते हैं. सच्चाई क्या है वो अलग बात है. पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा पेपर लीक में शामिल होने के आरोप पर पूर्व सीएम ने कहा कि अगर प्रधानमंत्री के पास इसका प्रूफ है तो बताएं.

पेपर लीक में शामिल होने के आरोप पर जवाब

बिना प्रूफ के प्राइम मिनिस्टर बोलते रहते हैं. इसमें कोई दम लगता नही है. नाम तो किसी का भी ले सकते हैं. पेपर लीक गुजरात और यूपी में भयंकर तरीके से हुए. उन पर प्रधानमंत्री का क्या कहना है, बताना चाहिए. गहलोत ने कहा कि अगर पेपर लीक में किसी का हाथ है तो एक सही व्यवहार होना चाहिए. हमने कार्रवाई की, लोगों को सस्पेंड किया.

लोकेश शर्मा ने क्या कहा था?

गौरतलब है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा था कि गजेंद्र सिंह शेखावत और दिवंगत विधायक भंवरलाल शर्मा और संजय जैन के बीच हुए वार्तालाप के ऑडियो क्लिप उन्हें तत्कालीन सीएम अशोक गहलोत ने अपने घर बुलाकर एक पेन ड्राइव में दिए थे.

जिसे मैंने सभी मीडिया कर्मियों को भेजा था. गजेंद्र सिंह शेखावत ने इसको लेकर मामला दर्ज करवाया, जिसमें लोकेश शर्मा को आरोपी बनाया गया था. लोकेश शर्मा ने आरोप लगाया कि इस मामले में वह लगातार हो रही पूछताछ और टॉर्चर से परेशान हो गए थे. उन्हें किसी तरह का सहयोग नहीं मिल रहा था. इसके चलते उन्हें आज मामले की हकीकत बतानी पड़ी. शर्मा ने यह भी कहा कि कांग्रेस की सरकार गिराने के प्रयास में भाजपा का कोई हाथ नहीं था.

यह भी पढ़ें-  अशोक गहलोत ने दी OSD के खुलासे पर पहली प्रतिक्रिया, लोकेश शर्मा को लेकर कही बड़ी बात...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan News: डीग में दो युवकों ने घर में घुसकर लड़की के साथ किया गैंगरेप, शोर मचाने पर दी जान से मारने की धमकी
'PM के चुनाव-प्रचार पर बैन लगे', पेपर लीक में शामिल होने के आरोप पर पूर्व CM गहलोत का हमला
Railways will make big changes from July 1, there will be change in timings of trains
Next Article
रेलवे 1 जुलाई से करेगा बड़ा बदलाव, बदले समय से चलेंगी ट्रेनें
Close
;