विज्ञापन
Story ProgressBack

पूर्व सीएम अशोक गहलोत बोले-बीजेपी में लगी है वाशिंग मशीन, दूध का धुला बाहर निकलता है

Ashok Gehlot: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने अजमेर में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा किया. उन्होंने कहा कि इलेक्ट्रोल बॉण्ड (electoral bond) का घोटाला इतना बड़ा है कि सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगा दी। इसके बाद प्रधानमंत्री सफाई देते घूम रहे हैं।

Read Time: 2 min
पूर्व सीएम अशोक गहलोत बोले-बीजेपी में लगी है वाशिंग मशीन, दूध का धुला बाहर निकलता है
राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अजमेर में कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया.

Ashok Gehlot: कांग्रेस ने रामचंद्र चौधरी को अजमेर से टिकट दिया है. राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने जनसभा किया. अशोक गहलोत ने बीजेपी के घोषणा पत्र को झूठ का पुलिंदा बताया। उन्होंने कहा कि बीजेपी के घोषणा पत्र में बताया गया है कि नरेगा श्रमिकों के भुगतान को बढ़ाया जाएगा जो की पूर्व कांग्रेस की सरकार ने पहले ही बढ़ा दिया था. उन्होंने कहा कि ऐसे तमाम घोषणा भाजपा कर रही है, जो एकमात्र जुमला है. जैसे पहले मोदी ने कहा था कि भ्रष्टाचार खत्म करेंगे. हर व्यक्ति के खाते में 15 लख रुपए आएंगे बेरोजगारी खत्म होगी यह सभी जुमले बोलकर बीजेपी सत्ता में आई, लेकिन अब इस बार चौंकाने वाले परिणाम देश में आएंगे. 


भारत में कांग्रेस पार्टी का बड़ा योगदान। 

अशोक गहलोत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का भारत देश में बड़ा योगदान है. उन्होंने कहा कि देश के लिए इंदिरा गांधी और राजीव गांधी शहीद हो गए. उन्होंने कहा कि बीजेपी में वाशिंग मशीन लगी है, जो दूध से धुलकर बाहर निकलता है.


2 मुख्यमंत्री को जेल में डाल दिया

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि 2 मुख्यमंत्री जेल में बैठे हैं. इस प्रकरण में अमेरिका और जर्मनी ने भी टिप्पणी की है. यहां की केंद्र सरकार ने चुने हुए संवैधानिक पद पर बैठे लोगों को जेल में डाल दिया गया है. 

कांग्रेस के खाते बंद कर दिए

कांग्रेस का खाता बंद करने पर अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने कहा कि अगर किसी व्यापारी का खाता बंद हो जाए तो क्या वह व्यापार कर सकता है. यहां तक की संयुक्त राष्ट्र संघ ने यह कहा कि भारत में लोकतंत्र नहीं बचा, जिस पार्टी के नेताओं ने देश की आजादी के लिए इतना बड़ा योगदान दिया हो, इंदिरा गांधी और राजीव गांधी शहीद हो गए, ऐसी पार्टी का खाता बंद कर दिया गया.

यह भी पढ़ें : गहलोत सरकार में पेपर लीक पर एक्शन के बदले मीडिया मैनेज के लिए कहा गया... पूर्व CM के करीबी ने खोली पोल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close