विज्ञापन
Story ProgressBack

कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाखड़ की बेटी और पत्नी ने रोते हुए मांगी मदद, कुछ दिनों पहले विधायक की संदिग्ध स्थिति में हुई थी मौत

Vivek Dhakad daughter and wife Video: कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाखड़ की मौत के बाद उनकी पत्नी और बेटी का जीना दुभर हो गया है. 4 अप्रैल को विधायक की संदिग्ध स्थिति में मौत हुई थी. अब इस मामले में विधायक की पत्नी और बेटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें वो दोनों रोती हुई मदद मांग रही है.

Read Time: 3 mins
कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाखड़ की बेटी और पत्नी ने रोते हुए मांगी मदद, कुछ दिनों पहले विधायक की संदिग्ध स्थिति में हुई थी मौत
कांग्रेस के विधायक विवेक धाकड़ की पत्नी और बेटी रोते हुए मदद मांग रही है.

Vivek Dhakad daughter and wife Video: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के मांडलगढ़ के पूर्व विधायक विवेक धाखड़ की 4 अप्रैल को संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई थी. कांग्रेस विधायक का शव उनके घर में ही मिला था. उनके हाथ के नस कटे थे. विधायक की मौत के बाद उनकी पत्नी और बेटी का जीवन अब मुश्किल में घिरा है. कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाखड़ की पत्नी और बेटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें दोनों रोती हुई मदद मांग रही है. 

विधायक की पत्नी और बेटी ने मांगी मदद

दरअसल मांडलगढ़ के पूर्व विधायक विवेक धाकड़ की सन्देहास्पद मौत के बाद विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे है. ताजा विवाद पूर्व विधायक धाकड़ की बेटी अवनी का वीडियो वायरल होने से खड़ा हो गया है. वायरल वीडियो में धाकड़ की 14 वर्षीय बेटी सुरक्षा की गुहार लगाने के साथ ही अपने दादा पूर्व जिलाप्रमुख इंजीनियर कन्हैयालाल धाकड़ और अपनी भुआ पर मारपीट करके घर से बाहर निकलने का आरोप लगा रही है. मेरे लिए 44 सेकंड के वीडियो में पूर्व विधायक धाकड़ की पत्नी पद्मिनी धाकड़ भी दिखाई दे रही है.

मेरे दादा और बुआ ने हमे मारपीट कर घर से निकाला

स्वर्गीय पूर्व विधायक धाकड़ की बेटी अवनी ने वायरल वीडियो में बताया कि उसके पिता मांडलगढ़ से कांग्रेस के एक्स एमएलए विवेक धाकड़ थे. उनकी सन्देहास्पद मृत्यु हो गई थी. मेरे पिता की मौत की निष्पक्ष जांच की मांग मेरी मां ने मेरे दादाजी पूर्व जिला प्रमुख इंजीनियर कन्हैयालाल धाकड़ से की थी. इस बात से उन्होंने और मेरी भुआओ ने मेरे और मेरी मम्मी के साथ मारपीट कर के घर से बाहर निकाल दिया है. हम रात को 11 बजे रोड पर है. कोई भी मदद नहीं कर रहे है, पुलिस वाले भी मदद नहीं कर रहे. इसलिए मेरे पिता को जो भी लोग जानते हैं प्लीज हमारी मदद करें.


पूर्व विधायक धाकड़ का 4 अप्रैल को घर में मिला था शव

4 अप्रेल को पूर्व एमएलए विवेक धाकड़ को अचेत अवस्था में जिला चिकित्सालय में लाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. सुभाष नगर क्षेत्र में रहने वाले धाकड़ अपने आवास पर अचेत अवस्था में मिले थे. जिन्हें जिला चिकित्सालय में लाया गया बताया जा रहा है कि उनके हाथ की नस कटी हुई थी.

9 माह विधायक रहे थे विवेक धाकड़

कांग्रेस के युवा नेता विवेक धाकड़ भीलवाड़ा की मांडलगढ़ विधानसभा सीट से 4 बार चुनाव लड़ने वाले धाकड़ को उपचुनाव में जीत हासिल करने में कामयाबी हासिल हुई. 2018 का उपचुनाव उन्होंने तब जीता जब प्रदेश में वसुंधरा राजे मुख्यमंत्री थी. यह उपचुनाव मा कीर्ति बाईसा के निधन के कारण हुआ था. धाकड़ मांडलगढ़ से 9 माह तक विधायक रहे. विवेक धाकड़ नहीं मांडलगढ़ विधानसभा सीट से ही 2013, 2018 और 23 में भी भाग्य आजमाया मगर तीनों बार उनको कामयाबी नहीं मिली.

यह भी पढ़ें - Vivek Dhakar Suicide: राजस्थान कांग्रेस के पूर्व विधायक ने किया सुसाइड, हाथों की नस काटी, अस्पताल में मौत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घर पर खेल रहा 3 साल का बच्चा अचानक हुआ गायब, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
कांग्रेस के पूर्व विधायक विवेक धाखड़ की बेटी और पत्नी ने रोते हुए मांगी मदद, कुछ दिनों पहले विधायक की संदिग्ध स्थिति में हुई थी मौत
Major accident in Jhalawar, 3 including father-in-law and son-in-law riding a bike died due to car collision
Next Article
Jhalawar Accident: झालावाड़ में बड़ा हादसा, कार की टक्कर से बाइक सवार ससुर-दामाद सहित 3 की मौत
Close
;