विज्ञापन
Story ProgressBack

होली पर गजेंद्र सिंह और करण सिंह ने मचाया धूम, दोनों विरोधी एक दूसरे से गले मिलें..नाचे..फिर बरसाया फूल

होली पर सियासी रंग का अनूठा नजारा देखने को मिला है. भाजपा के गजेंद्र सिंह और कांग्रेस के करण सिंह ने एक दूसरे पर फुल बरसाए, फागुन के गीतों पर थिरके और दोनों प्रत्याशी आपस में गले मिलें.

Read Time: 2 min
होली पर गजेंद्र सिंह और करण सिंह ने मचाया धूम, दोनों विरोधी एक दूसरे से गले मिलें..नाचे..फिर बरसाया फूल
होली मिलन के दौरान एक साथ मिलें भाजपा के गजेंद्र सिंह और कांग्रेस के करण सिंह की तस्वीर

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव नजदीक है ऐसे में नेता एक दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप कर रहे हैं. लेकिन इन सबके बीच होली के अवसर पर जोधपुर में एक ऐतिहासिक नजारा देखने को मिला. होली के रंग में दिखा सियासी रंग का अनूठा नजारा, आमतौर पर एक दूसरे पर तीखी बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहने वाले केंद्रीय जलशक्ति मंत्री व भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत और जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी करण सिंह उचियारड़ा होली के अवसर पर सियासी दूरियों को छोड़ होली के रंग में रंगीन नजर आए.

मिटाईं सियासी दूरियां

दरअसल जोधपुर में आयोजित एक होली स्नेह मिलन कार्यक्रम में दोनों नेता न सिर्फ एक दूसरे पर फूल बरसाते दिखें. बल्कि फागण के गीतों पर एक मंच पर थिरकते भी नजर आएं. राजस्थान की 25 लोकसभा की सीटों में जोधपुर लोकसभा सीट हॉट सीटों में एक मानी गई है. दोनों ही पार्टियों ने राजपूत प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में उतारा है. लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी घोषित होने के बाद से ही दोनों नेताओं के बीच तीखी बयानबाजी सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं होली पर दोनों ही नेताओं की सियासी दूरियां मिटाकर एक रंग में रंगी नजर आईं. 

एक दूसरे से मिलें दोनों पार्टी के कार्यकर्ता

दोनों ही नेताओं के कार्यकर्ता भी नेताओं की इस रंग को देखकर अपने आप को रोक नहीं पाए और सियासी दूरियों से ऊपर उठ होली के रंग में रंगे नजर आए. हर कोई यह नजारा देख आश्चर्यचकित था. आमतौर ऐसे कम ही अवसर देखे गए हैं, जहां दोनों ही नेता किसी एक मंच पर सार्वजनिक रूप में देखे गए हो. लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद दोनों ही प्रत्याशियों का पहली बार एक मंच पर अपनत्व से भरे रंग में रंगे देखे जाने से दोनों ही राजनीतिक दलों के कार्यकर्ताओं में भी उत्साह बढ़ गया.

ये भी पढ़ें- होली पर गिरिराज महाराज की परिक्रमा करने पहुंची सीएम भजनलाल की पत्नी गीता शर्मा, मांगी मिशन 25 की सफलता


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close