विज्ञापन
Story ProgressBack

करणपुर पहुंचे गजेंद्र सिंह शेखावत बोले, कांग्रेस शासन में हुए घोटाले का होगा हिसाब, जेल जाने के लिए रहें तैयार

श्रीकरणपुर पहुंचे गजेंद्र सिंह शेखावत बोले, कांग्रेस शासन में हुए घोटाले का हिसाब-किताब होगा. जेल जाने के लिए तैयार रहें घोटाला करने वाले..

Read Time: 2 min
करणपुर पहुंचे गजेंद्र सिंह शेखावत बोले, कांग्रेस शासन में हुए घोटाले का होगा हिसाब, जेल जाने के लिए रहें तैयार
केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत

श्रीगंगानगर जिले की श्रीकरणपुर विधानसभा सीट पर 5 जनवरी को होने जा रहे चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ गई हैं. आज केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत श्रीगंगानगर के दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पर पलटवार करते हुए हमला किया.

गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा को बताया था पर्चियों की सरकार

PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा की सरकार को पर्ची सरकार बताते हुए भाजपा को घेरने का प्रयास किया, तो वहीं श्रीगंगानगर के दौरे पर आए केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि वे पर्चे और पर्चियां की बात नहीं करते, लेकिन कांग्रेस सरकार में पर्चियों पर हुए घोटालों का हिसाब-किताब अब होने जा रहा है. कांग्रेस शासन में हुए घोटाले में शामिल लोग अब जेल जाने के लिए भी तैयार रहें.

भाजपा प्रत्याशी टीटी को मंत्री बनाए जाने पर भी बोले शेखावत

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को संवैधानिक व्यवस्था के तहत ही मंत्रिमंडल में जगह दी गई है, और यदि यह आचार संहिता का उल्लंघन है तो इसका फैसला कांग्रेस नहीं, भारत निर्वाचन आयोग करेगा. उन्होंने कहा कि भाजपा करणपुर विधानसभा सीट पर होने जा रहे चुनाव को जीतने जा रही हैं.

हर चुनाव को गंभीरता से लेती है कांग्रेस

भाजपा के बड़े स्तर के नेताओं के इस विधानसभा में ताबड़तोड़ दौरों को लेकर भी उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की यह परंपरा सदैव से रही है कि वह हर चुनाव को गंभीरता से लेते हैं, और इसी वजह के चलते सभी नेता इस विधानसभा में चुनाव प्रचार प्रसार के लिए आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Rajasthan: सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को मंत्री बनाने के बाद रोचक हुआ करणपुर का चुनाव, आज प्रचार के लिए जुटेंगे कई दिग्गज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close