विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan: सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को मंत्री बनाने के बाद रोचक हुआ करणपुर का चुनाव, आज प्रचार के लिए जुटेंगे कई दिग्गज

इस विधानसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में बनी सत्ता के दम पर चुनाव प्रचार प्रसार कर रही है वहीं भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को मंत्री भी बना दिया गया है. जिसका कांग्रेस की ओर से काफी विरोध किया जा रहा है. 2 दिन पहले कांग्रेस के जिले के विधायकों ने एक बैठक कर टीटी को मंत्री बनाए जाने के मामले में चुनाव आयोग को ज्ञापन सौंपकर अपना विरोध जताया था.

Read Time: 3 min
Rajasthan: सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को मंत्री बनाने के बाद रोचक हुआ करणपुर का चुनाव, आज प्रचार के लिए जुटेंगे कई दिग्गज
आज चुनाव प्रचार के लिए पहुंचेंगे कांग्रेस-भाजपा के नेता

Karanpur Assembly Election: करणपुर विधानसभा का चुनाव रोचक हो गया है. कांग्रेस बीजेपी ने पूरा जोर लगा रखा है. वहीं आम आदमी पार्टी में सन्नाटा छाया हुआ है. कांग्रेस और बीजेपी ने इस सीट को जीतने के लिए अपनी अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है. आए दिन इस विधानसभा में दोनों ही पार्टियों के बड़े-बड़े नेताओं के दौरे हो रहे हैं. वहीं भाजपा ने अपने प्रत्याशी सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को चुनाव से पहले ही मंत्री बना कर नया विवाद खड़ा कर दिया है. कांग्रेस ने सोमवार को चुनाव आयोग को इस मामले में शिकायत भी थी.

आज भी हैं बड़े नेताओं के दौरे

आज भी इस विधानसभा में दोनों ही पार्टियों के बड़े नेताओं के दौरे हैं जहां भारतीय जनता पार्टी की ओर से केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत इस विधानसभा के कई गांव में जनसंपर्क करेंगे. वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और वरिष्ठ नेता राजेंद्र राठौड़ भी कई गांव में दौरे करेंगे. उधर काग्रेस की ओर से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा कई गांव में जनसंपर्क करेंगे.

आम आदमी पार्टी में छाया सन्नाटा

इस विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की ओर से पिरथीपाल सिंह संधू चुनाव मैदान में है. लेकिन आम आदमी पार्टी आलाकमान की ओर से किसी भी बड़े नेता का दौरा होने की बात सामने नहीं आई है. वजह यह बताई जा रही है कि राजस्थान में आम आदमी पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली है. ऐसे में आलाकमान भी यहां आकर अपनी फजीहत नहीं करवाना चाहता.

भाजपा सत्ता और कांग्रेस सहानुभूति के दम पर मैदान में

इस विधानसभा के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश में बनी सत्ता के दम पर चुनाव प्रचार प्रसार कर रही है. वहीं भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को मंत्री भी बना दिया गया है. जिसका कांग्रेस की ओर से काफी विरोध किया जा रहा है. 2 दिन पहले कांग्रेस के जिले के विधायकों ने एक बैठक कर टीटी को मंत्री बनाए जाने के मामले में चुनाव आयोग को ज्ञापन सौंपकर अपना विरोध जताया था. उधर कांग्रेस इस विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर के निधन के बाद सहानुभूति के बल पर अपना प्रचार प्रसार कर रही है.

यह भी पढ़ें- आचार संहिता उल्लंघन के मामले में अशोक गहलोत के करीबी के खिलाफ मामला दर्ज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close