विज्ञापन
Story ProgressBack

चुनाव हार गए लेकिन घबराए नहीं... करणपुर में मिली हार के बाद क्या बोले भजनलाल के पूर्वी मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी

करणपुर विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्रपाल सिंह टीटी को मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा है. 8 जनवरी को आए चुनावी नतीजे के बाद अब सुरेंद्रपाल टीटी ने मीडिया से बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Read Time: 3 min
चुनाव हार गए लेकिन घबराए नहीं... करणपुर में मिली हार के बाद क्या बोले भजनलाल के पूर्वी मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी
गुरुद्वारे में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के साथ बैठे करणपुर विधानसभा चुनाव के भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्रपाल सिंह टीटी.

Karanpur Assembly Election Result:  राजस्थान में भाजपा की जीत के बाद करणपुर में हुए विधानसभा चुनाव में पार्टी को करारी हार का सामना पड़ा. पार्टी ने करणपुर के प्रत्याशी सुरेंद्र पाल सिंह टीटी को मंत्री पद का शपथ दिलवा चुकी थी. लेकिन इसके बाद भी करणपुर की जनता ने टीटी को हरा दिया. विपक्षी दल कांग्रेस और कई चुनावी पंडित इस हार को भाजपा की अहंकार का अंत बताया है. करणपुर में मिली जीत से कांग्रेस खेमा उत्साह में है. दूसरी ओर भाजपा मंथन कर रही है. इस बीच 8 जनवरी को आए चुनावी नतीजे के बाद सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने मीडिया से बात करते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी.     

चुनाव में हार के बाद सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने अपने मंत्री पद से इस्तीफ़ा दे दिया लेकिन उन्होंने कहा की राजस्थान में भाजपा की सरकार है और कार्यकर्ता घबराये नहीं. 

सभी कार्यकर्ताओं का होगा पूरा मान सम्मान 

सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने कहा कि वे करणपुर विधानसभा के मतदाताओं का आभार प्रकट करते हैं. उन्होंने कहा कि यदि आंकड़ों की बात करें तो पिछले चुनाव की तुलना में उन्हें चालीस हजार वोट अधिक प्राप्त हुए हैं. उन्होंने कहा कि इलाके में भाजपा का वोट प्रतिशत बढ़ गया है.

कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि उन्हें घबराने की आवश्यकता बिलकुल भी नहीं है. टीटी ने कहा कि उनकी सीएम भजनलाल शर्मा से बात हुई है और सीएम ने उन्हें आश्वस्त किया है कि राजस्थान में भाजपा की सरकार है और करणपुर विधानसभा में विकास कार्य भरपूर मात्रा में होंगे और जो वायदे भाजपा ने चुनाव के दौरान किये हैं, उन्होंने निश्चित रूप से पूरा किया जायेगा.
 

सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने कहा कि कार्यकर्ताओं को चुनाव में हार से निराश होने की आवश्यकता नहीं है. हर कार्यकर्ता का पूरा पूरा मान सम्मान होगा.

सीएम ने भी किया था सोशल मीडिया अकॉउंट पर पोस्ट 

चुनाव परिणाम आने के बाद सीएम भजन लाल शर्मा ने भी अपने सोशल मीडिया अकॉउंट एक्स पर पोस्ट किया था और कहा था कि सुरेंद्र पाल सिंह टीटी करणपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों मे समर्पित रहेंगे. ऐसे में टीटी ने कार्यकर्ताओं से आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आह्वान किया है. बता दें कि करणपुर विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी रूपेन्दर सिंह ने सुरेंदर पाल सिंह टीटी को ग्यारह हजार से अधिक मतों से पराजित किया है. 
 

यह भी पढ़ें - करणपुर सीट पर बीजेपी की हार के इस कारण से होगी हैरानी, बच सकता था सुरेंद्रपाल सिंह का मंत्री पद

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close