विज्ञापन
Story ProgressBack

अजमेर में 11 वीं की छात्रा से गैंगरेप, नाबालिग की न्यूड फोटो से ब्लैकमेल कर की हैवानियत

राजस्थान के अजमेर में 11वीं की छात्रा के साथ ब्लैकमेल करके गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Read Time: 2 mins
अजमेर में 11 वीं की छात्रा से गैंगरेप, नाबालिग की न्यूड फोटो से ब्लैकमेल कर की हैवानियत
प्रतीकात्मक फोटो

Ajmer News: अजमेर में 11वीं कक्षा की छात्रा की फेक इंस्टाग्राम आईडी बनाकर छात्रा से गैंगरेप और न्यूड फोटो दिखाकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए इरफान पुत्र इब्राहिम को गिरफ्तार किया है. वही एक नाबालिग को डिटेन भी किया है. फिलहाल पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी है. 

बेटी को प्रेम जाल में फंसा लिया

30 मई 2024 को पीड़िता के पिता ने बताया कि उनकी नाबालिग बेटी एक निजी स्कूल में पढ़ती है. स्कूल में अन्य सहपाठी ने  मिलकर उसकी बेटी को प्रेम जाल में फंसा लिया और पीड़ित छात्रा से इंस्टाग्राम की आईडी और पासवर्ड लेकर उसके इंस्टाग्राम अकाउंट का दुरुपयोग करते हुए दूसरी लड़कियों को अश्लील मैसेज भेज दिया. 

न्यूड फोटो से किया ब्लैकमेल

यह सभी मैसेज आरोपी इरफान ने अपने मोबाइल में स्क्रीनशॉट लेकर सेव कर लिए और मैसेज दिखा कर पीड़ित छात्रा को धमकाते हुए अवैध संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल किया. आरोपी यही तक नहीं रुका, उसने पीड़ित छात्रा की न्यूड फोटो मंगा कर वायरल करने की धमकी देते हुए जबरदस्ती शारीरिक संबंधी बनाएं. ब्लैकमेल करते हुए रुपए भी ऐंठ लिए.

एक आरोपी गिरफ्तार किया गया

पुलिस शिकायत में बताया गया कि इस पूरी वारदात में इरफान के साथ करीब आधा दर्जन लड़के भी शामिल हैं जो पीड़ित छात्रा से छेड़छाड़ करते थे उस पैसे ऐंठते थे. पीड़ित छात्रा के पिता की शिकायत पर किशनगंज थाना पुलिस ने इरफान पुत्र इब्राहिम को गैंगरेप की धाराओं सहित विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार किया गया. वहीं एक नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. 

वहीं, पुलिस ने अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. वारदात के बाद पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई ने सभी अभिभावकों से निवेदन किया है कि बच्चों को हो सके तो पढ़ाई के समय ही मोबाइल दे और उन पर ध्यान भी रखें. अभिभावक और स्टूडेंट कोशिश करें कि तमाम सोशल मीडिया से दूर रहें.

यह भी पढे़ं- सीकर में पति ने पहले पत्नी के सिर पर मारी लाठी, फिर गला घोंटकर कर दी हत्या

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
खेत-खलिहान, गांव-शहर सब डूबे, भारी बारिश से राजस्थान के इस जिले की हालत पस्त, किसान दूसरी चिंता से परेशान
अजमेर में 11 वीं की छात्रा से गैंगरेप, नाबालिग की न्यूड फोटो से ब्लैकमेल कर की हैवानियत
Rajasthan government created history, for the first time in the country Rs 650 crore was transferred to the accounts of farmers.
Next Article
राजस्थान सरकार ने रचा इतिहास, देश में पहली बार किसानों के खाते में एक साथ ट्रांसफर किए 650 करोड़ रुपए
Close
;