विज्ञापन
Story ProgressBack

मजदूरी के पैसे लेकर लौट रही विवाहिता से गैंगरेप, 7 आरोपी गिरफ्तार, दो हिस्ट्रीशीटर भी शामिल

Gang Rape In Rajasthan: विवाहिता के साथ गैंगरेप की घटना शुक्रवार रात को हुई. पीड़िता की शिकायत पर पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों को धर दबोचा. गिरफ्तार सभी आरोपी रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र इलाके के रहने वाले है. 

Read Time: 2 min
मजदूरी के पैसे लेकर लौट रही विवाहिता से गैंगरेप, 7 आरोपी गिरफ्तार, दो हिस्ट्रीशीटर भी शामिल
विवाहिता के साथ गैंगरेप करने वाले 7 आरोपी

Gang Rape In Kota: कोटा जिले मजदूरी कर पेट पालने वाली विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. विवाहित जब मजूदरी के पैसे लेकर लौट रही तभी आरोपियोंं ने उसके साथ गैंगरेप का अंजाम दिया. मामले में रेलवे कॉलोनी थाना पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनमें दो आरोपी हिस्ट्रीशीटर है.

विवाहिता के साथ गैंगरेप की घटना शुक्रवार रात को हुई. पीड़िता की शिकायत पर पीड़िता का मेडिकल करवाने के बाद पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों को धर दबोचा. गिरफ्तार सभी आरोपी रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र इलाके के रहने वाले है. 

मूलरूप से मध्य प्रदेश  की रहने वाली पीड़िता कोटा में मजूदरी कर परिवार पालती है और वर्तमान में रेलवे कॉलोनी थाना क्षेत्र इलाके में रहती है. एक ठेकेदार के पास मजदूरी करने वाली विवाहिता के तीन बेटे बेटी है. वारदात के समय विवाहिता का पति बेटी के साथ एमपी गया हुआ था.

गैंगरेप की घटना शुक्रवार रात 8 बजे के करीब हुआ, जब पीड़िता मजदूरी के पैसे लेने ठेकेदार के पास गई थी. पीड़िता पैसे लेकर घर लौट रही थी तभी रास्ते में नहर के पास खड़े तीन चार युवकों ने उसे रोक लिया और विद्युत सब स्टेशन के पास सुनसान जगह ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ रेप किया.

पुलिस ने प्राथमिक जांच में सामने आया कि गैंगरेप के चार युवक नशे में थे और अकेली महिला को देखकर उन्होंने फोन कर तीन और साथियों को वहां बुला लिया. पुलिस को मामले में 8 आरोपियों की शिनाख्त की है. वारदात में 8 आरोपी शामिल थे या और, यह पुलिस जांच में सामने आएगी.

 कोटा डीएसपी राजेश सोनी ने मामले पर बताया कि गैंगरेप के आरोप में गिरफ्तार आरोपियों की पहचान क्रमशः कमलेश  निवासी उड़ियाबस्ती तुल्लापुरा, शाकिर हुसैन उर्फ बच्चा , विष्णु गौतम उर्फ़ बाटी गजेंद्र सिंह उर्फ चाचा, आरिफ कालिया, राजेश्वर उर्फ बल्लू और अभिजीत के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-Rajasthan: अजमेर में गैंगरेप पीड़िता को 12वीं बोर्ड के एग्जाम देने से रोका, कहा- 'स्कूल का माहौल खराब हो जाएगा'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close