विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

अजमेर के रेलवे क्वार्टर में नाबालिग से गैंगरेप, तीन दरिंदे गिरफ्तार, एक अब भी फरार

अजमेर में एक नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक फरार आरोपी की तलाश जारी है.

Read Time: 3 min
अजमेर के रेलवे क्वार्टर में नाबालिग से गैंगरेप, तीन दरिंदे गिरफ्तार, एक अब भी फरार
अजमेर में नाबालिग से गैंगरेप करने वाले आरोपी को ले जाती पुलिस.

अजमेर से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां 8वीं की छात्रा से चार युवकों ने गैंगरेप किया. मामले की शिकायत पर एक्टिव हुई पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी अब भी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है. शनिवार को पुलिस ने मामले में गिरफ्तार तीनों आरोपी को कोर्ट में पेश किया. जहां से कोर्ट ने आगे की पूछताछ के लिए तीनों को पुलिस की रिमांड में भेज दिया है. बताया गया कि आरोपियों ने गैंगरेप की इस वारदात को रेलवे के खंडहरनुमा क्वार्टर में अंजाम दिया.  

आरोपियों की गिरफ्तारी अजमेर के रामगंज थाना की पुलिस ने की है. बताया गया कि रामगंज थाना क्षेत्र में 14 साल की नाबालिग से रेप करने के आरोप में तीन दुराचारियों को गिरफ्तार किया. आज तीनों दरिंदों को कोर्ट में पेश किया, जहां से तीनों को पुलिस रिमांड पर सौपा गया. 

रामगंज थाना पुलिस ने बताया कि नाबालिग पीड़िता के पड़ोस में रहने वाले बादल, गोलू, दिनेश को गिरफ्तार किया गया है. एक अन्य आरोपी फरार है. रामगंज थाना प्रभारी अशोक बिशु ने बताया की 14 सितम्बर को 14 साल की नाबालिग से रेप का मामला सामने आया था.



पीड़िता के परिजनों ने लिखित शिकायत देकर बताया था कि पड़ोस में रहने वाले चार युवकों ने उसे नशीला पदार्थ पिला कर बेसुध करने के बाद बाइक पर हजारी बाग स्थित रेलवे के खंडहरनुमा क्वाटर में ले गए. जहां उसके साथ रेप किया. पीड़िता के चीखने-चिल्लाने पर आसपास के लोग जुटे और मौका देखकर तीनों आरोपी फरार हो गए.
 

पीड़िता बदहवास हालत में सुबह अपने परिजन के साथ रामगंज थाने पहुंची और शिकायत दी. पुलिस ने मामले की जांच करते हुए, तीनों दरिंदों को गिरफ्तार कर आज माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया वहीं एक आरोपी की तलाश जारी है. पुलिस ने आरोपियों द्वारा वारदात में उपयोग में ली गई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है. हिंमाशु नामक एक आरोपी फरार है. जिसकी तलाश जारी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close