विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 11, 2023

LPG सिलेंडर फटने से कार चालक की मौत, भरा हुआ सिलेंडर लेकर जा रहा था युवक

श्रीगंगानगर जिले में चलती गाड़ी में अचानक ब्लास्ट होने से एक व्यक्ति की मौत हो चुकी है. युवक की पहचान साकेत बंसल के रूप में हुई है. युवक एलपीजी गैस सिलेंडर को भरवाने के लिए कार से जा रहा था. मौत के कारणों की जांच में पुलिस अभी भी जुटी हुई है.

Read Time: 3 min
LPG सिलेंडर फटने से कार चालक की मौत, भरा हुआ सिलेंडर लेकर जा रहा था युवक
गैस सिलेंडर फटने के बाद कार की हालत
श्रीगंगानगर:

जिला मुख्यालय पर सोमवार को एक कार में सिलेंडर फटने से एक युवक जिंदा जल गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना जस्सा सिंह मार्ग पर हुई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर काबू तो पा लिया, लेकिन कार में सवार ड्राइवर की जान नहीं बचाई जा सकी.

रसोई गैस सिलेंडर भरवाने जा रहा था युवक 

कोतवाली थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि मृतक साकेत बंसल सोमवार को घर से अपनी कार मे रसोई गैस सिलेंडर लाने और गेहूं पिसवाने के लिए निकला था. मृतक साकेत ने एक निजी गैस एजेंसी से सिलेंडर लिया उसके बाद गेहूं पिसवाने के जा रहा था. इसी दौरान जस्सा सिंह मार्ग पर पेट्रोल पंप के पास अचानक उसकी कार में ब्लास्ट हो गया. 

कार में ब्लास्ट के बाद जलकर खाक हो गया ड्राइवर
ब्लास्ट के कारण इतना तेज धमाका हुआ और कार की छत हवा में उड़ गई और कार के परखच्चे उड़ गए. धमाके के साथ ही कार में आग भी लग गई. देखते ही देखते आग ने उग्र रूप धारण कर लिया इसके कारण साकेत को कार से बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला और उसकी कार के अंदर बैठे साकेत की जलने से मौत हो गई. हादसा इतना भीषण था कि शव कंकाल में बदल गया.

लोगों में है दहशत का माहौल 

आसपास के दुकानदारों ने देखा कि कार धूं -धूं कर जल रही है, तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस और दमकल विभाग को दी. सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़ी मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया. इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल पैदा हो गया. 

मौके पर पहुंचे कोतवाली थाना प्रभारी देवेंद्र सिंह और सीओ सिटी प्रशांत कौशिक ने बताया कि बुरी तरह झुलस चुके साकेत बंसल के शव को सरकारी अस्पताल में भिजवाया गया. पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close