विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: नई जिम्मेदारी मिलने के बाद दिल्ली दौरे पर अशोक गहलोत, मुकुल वासनिक से की मुलाकात

अशोक गहलोत ने अपने दिल्ली विजिट के दौरान नेशनल अलायंस कमेटी के संयोजक मुकुल वासनिक से मुलाकात की.

Read Time: 2 min
Rajasthan News: नई जिम्मेदारी मिलने के बाद दिल्ली दौरे पर अशोक गहलोत, मुकुल वासनिक से की मुलाकात
मुकुल वासनिक के साथ अशोक गहलोत की तस्वीर

Ashok Gehlot Delhi Visit: राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) इन दिनों राजस्थान के दौरे पर हैं. उन्होंने दिल्ली में कांग्रेस नेता और नेशनल अलायंस कमेटी के संयोजक मुकुल वासनिक (Mukul Wasnik) से मुलाकात की. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. बता दें कि अशोक गहलोत को हाल ही में लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान में बनाई गई कांग्रेस की प्रदेश इलेक्शन कमेटी (Pradesh Election Committee) का सदस्य  बनाया गया है.

गहलोत और पायलट समेत 24 लोगों का नाम

कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव के लिए राजस्थान में प्रदेश इलेक्शन कमेटी की घोषणा की. राजस्थान कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा (Govind singh Dotasara) इसके चेयरमैन बनाए गए हैं. लोकसभा चुनाव के लिए बनाई गई प्रदेश इलेक्शन कमेटी में पूर्व सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट (Sachin Pilot) सहित 24 नेता शामिल हैं.

लोकसभा चुनाव के दौरान काम करेंगी ये कमेटियां

लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी एक्टिव मोड में है और अपने संगठन बदलाव कर रही है. इसी क्रम में प्रदेश यूथ कांग्रेस के प्रेसिडेंट, प्रदेश एनएसयूआई के प्रेसिडेंट, प्रदेश सेवा दल के चीफ ऑगनेजाइजर और प्रदेश महिला कांग्रेस की प्रेसिडेंट भी कमेटी में एक्स ऑफिसो मेंबर के रूप में शामिल होंगी. यह कमेटी लोकसभा चुनाव के लिए काम करेगी.

ये भी पढ़ें- Mewaram Jain Viral Video: #मेवाराम_को_जेल_में_डालो ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड, 15 दिन पहले पूर्व कांग्रेस विधायक पर लगा था गैंगरेप का आरोप

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close