विज्ञापन
Story ProgressBack

राहुल गांधी के इंतजार में एक साथ नजर आए गहलोत, पायलट, डोटासरा; राहुल बोले- हम सब एक साथ, मिलकर जीतेंगे राजस्थान

राजस्थान की राजनीति में आज कांग्रेस की ओर से एक सुखद तस्वीर सामने आई. राहुल गांधी के इंतजार में जयपुर में गहलोत, पायलट, डोटासरा एक साथ नजर आए. जयपुर पहुंचने पर राहुल गांधी ने कहा कि हम सब एक साथ, मिलकर जीतेंगे राजस्थान.

Read Time: 3 min
राहुल गांधी के इंतजार में एक साथ नजर आए गहलोत, पायलट, डोटासरा; राहुल बोले- हम सब एक साथ, मिलकर जीतेंगे राजस्थान
जयपुर एयरपोर्ट पर राहुल गांधी का इंतजार करते राजस्थान सीएम अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और प्रदेशध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा.

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के बीच गुरुवार सुबह-सुबह जयपुर से एक ऐसी तस्वीर सामने आई, जो आते ही वायरल हो गई. तस्वीर में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट और राजस्थान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा नजर आ रहे हैं. फोटो में तीनों नेता बेहद कूल नजर आ रहे हैं. हंसते हुए एक-दूसरे से बाते कर रहे हैं. यह तस्वीर जयपुर एयरपोर्ट की है. जहां ये तीनों नेता राहुल गांधी का इंतजार कर रहे थे. राहुल गांधी आज से राजस्थान में अपने प्रचार अभियान का शंखनाद करने जा रहे हैं. ऐसे में दिल्ली से राहुल गांधी के राजस्थान पहुंचने पर जयपुर एयरपोर्ट पर गहलोत, पायलट और डोटासरा तीनों उनकी आगुवानी को पहुंचे थे.

गहलोत, पायलट और डोटासरा की एक साथ सामने आई इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर कई लोग शेयर कर रहे हैं. गहलोत-पायलट के विवाद को पूरी दुनिया जान रही है. राज्य में चुनाव से पहले कांग्रेस खेमा खुद को एकजुट बता रहा है. आज की यह तस्वीर उसकी एक बानगी है. 

इस तस्वीर के बाद जयपुर पहुंचने पर राहुल गांधी ने कांग्रेस की एकजुटता पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि हम एक साथ है. एक साथ रहेंगे, और मिलकर राजस्थान में सरकार बनाएंगे. राहुल के इस बयान से कांग्रेस की एकजुटता फिर से सामने आई. 

राहुल गांधी के एयरपोर्ट पहुंचने पर साथ-साथ गहलोत, पायलट और डोटासरा.

राहुल गांधी के एयरपोर्ट पहुंचने पर साथ-साथ गहलोत, पायलट और डोटासरा.

इस दौरान अशोक गहलोत ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा के नेता आएंगे, झूठे आरोप लगाएंगे, गांधी परिवार पर, जिसने 30 साल से कोई पद नहीं लिया. उनके पेट मे दर्द क्यों है? उनपर टारगेट क्यों करते हैं, हमपर करें टारगेट, गांधी परिवार पर हमले का मतलब है कि गांधी परिवार की विश्वसनीयता ज्यादा है.

गहलोत ने कहा हमने जो गारन्टी दी महंगाई राहत शिविर में उनको पूरा किया, इसलिए वो घबराए हुए हैं. सोनिया गांधी जयपुर में रेस्ट करने आई है उनका मार्गदर्शन ओर आर्शीवाद उसी दिन ले लिए जिस दिन वो आई थी, 25 साल पहले सोनिया गांधी ने अध्यक्ष बनने के बाद मुझे मुख्यमंत्री बनाने के लिए फैसला लिया था. 

पेपरलीक के मामले में अशोक गहलोत ने कहा कि पेपरलीक को लेकर कानून हमने बनाया, हमने कार्यवाही की पिछली सरकार में भी पेपरलीक हुए लेकिन उसकी बात कोई नहीं करता है. राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है.

यह भी पढ़ें - राजस्थान चुनाव प्रचार के आज का दिन अहम, अमित शाह, राहुल गांधी, योगी आदित्यनाथ सहित कई नेताओं की सभाएं

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close