विज्ञापन
Story ProgressBack

राजसमंद में घर में काम कर रही नाबालिग लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार

अपने घर का काम कर रही लड़की का 2 आरोपियों ने अपहरण किया और दूर ले जाकर उसके साथ बलात्कार कर उसे वहां छोड़कर के भाग गएं. आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

Read Time: 3 min
राजसमंद में घर में काम कर रही नाबालिग लड़की को अगवा कर किया गैंगरेप, आरोपी गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: राजसमंद जिले की देवगढ़ थाना पुलिस ने गैंगरेप के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने लड़की को घर से अगवा कर दूर जंगल में ले जाकर नाबालिग का बलात्कार किया था. पुलिस ने दोनों आरोपी चंदन सिंह उर्फ चंदू और ठीकरवास कलां निवासी गोरधन सिंह रावत को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की जांच डीएसपी राठौड़ खुद कर रहे हैं. 

बच्ची को जबरदस्ती बैठा लिया बाइक पर  

भीम पुलिस उपअधीक्षक राजेंद्र सिंह राठौड़ ने बताया कि देवगढ़ थाना क्षेत्र में गैंगरेप की शर्मनाक घटना सामने आई थी. शनिवार शाम 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी अपने बाड़े में बकरियों का दूध निकालकर वापस घर लौट रही थी, तभी दो युवक बाइक लेकर आ गए, उन्होंने किशोरी को बाइक पर बैठा लिया और जंगल की तरफ सुनसान जगह पर ले गए. जहां पर आरोपियों ने उसका मुंह दबाने के बाद डराया और बारी बारी से उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया. 

जंगल में छोड़कर हुए फरार

घटना को अंजाम देने के बाद बदहवास हालत में किशोरी को मौके पर छोड़कर फरार हो गएं. होश आने पर पीड़िता ने अपने आप को जैसे-तैसे संभाला और धीरे-धीरे वह वापस अपने घर लौट आई. बेटी की ऐसी हालत पर परिजनों ने पूछा तो उसने आपबीती सुना दी. बाद में पीड़िता के साथ परिजन देवगढ़ थाने पहुंचे. थाने में पुलिस को पूरा मामला बताकर पीड़िता बयान दर्ज करवाया.

बारी-बारी से किया रेप

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि आरोपियों ने पहले तो उसके साथ बारी-बारी से रेप किया. साथ ही आरोपियों ने उनके मोबाइल से आपत्तिजनक और अश्लील वीडियो भी बनाया. अपहरण के वक्त उसका मुंह दबाकर जंगल की तरफ ले गए, जहां उसे डराते धमकाते हुए जबरन उसके साथ रेप किया.

ये भी पढ़ें- एक दिन पहले ही सीएम भजनलाल ने की थी जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार की चर्चा, अगली सुबह पूर्व मंत्री महेश जोशी के घर पहुंची ईडी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close