विज्ञापन
Story ProgressBack

जीजा के साथ घूम रही लड़की का अपहरण, खंडहर में ले जाकर 8 बदमाशों ने किया गैंगरेप

जीजा के साथ घूंम रही लड़की के साथ बदमाशों ने दिन दहाड़े रेप की घटना को अंजाम दे दिया. पहले जीजा को बदमाशों ने पीटा फिर लड़की का अपहरण कर उसे सूनसान इलाके में ले गए. 

Read Time: 2 min
जीजा के साथ घूम रही लड़की का अपहरण, खंडहर में ले जाकर 8 बदमाशों ने किया गैंगरेप
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rajasthan News: राजस्थान में ऐसी घटना सामने आई जिससे मानवता शर्मसार हो गई. अजमेर में बेखौफ बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने दिनदहाड़े लड़की का अपहरण कर लिया. लड़की अपने जीजा के साथ पुष्कर घाटी के महाराणा प्रताप स्मारक में घूमने आई थी. इस दौरान 4 बदमाशों ने बंदूक की नोक पर पहले अपहरण किया, फिर खंडर नुमा मकान में ले जाकर अपने 4 अन्य साथियों के साथ गैंगरेप कर लावारिस हालत में छोड़कर फरार हो गए. इस मामले में पीड़िता ने एसपी देवेंद्र कुमार विश्नोई के समक्ष पेश होकर 8 बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. 

SP के आदेश के बाद क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के बाद 8 बदमाशों के खिलाफ गैंगरेप की धारा सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है. 

क्या है पूरा मामला

इस मामले की जांच कर रहे CO रामचंद्र चौधरी ने बताया कि ब्यावर से पीड़ित 18 मार्च को अपने जीजा के साथ पुष्कर घाटी स्थित महाराणा प्रताप स्मारक पर घूमने के लिए आई थी. इसी बीच मौका देखकर 4 बदमाशों ने पहले जीजा के साथ मारपीट की और पीड़िता को बंदूक दिखाई. इसके बाद आरोपी पीड़िता को अपने साथ जबरन कार में बैठाकर ले गए. 

पीड़िता के अनुसार खंडहरनुमा मकान में पहले से ही 4 लड़के मौजूद थे और सभी ने पहले शराब पी और उसके साथ दुष्कर्म किया. बदमाशों ने पीड़िता को अजमेर रोडवेज बस स्टैंड पर लावारिस छोड़ दिया और फरार हो गए. इस दौरान बदमाशों ने पीड़िता का फोन भी स्विच ऑफ कर दिया था. उसके बाद पीड़िता ने अपने जीजा से संपर्क किया और पूरी वारदात की जानकारी अपने परिजनों को दी.

आठों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जांच अधिकारी CO रामचंद्र चौधरी ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर गैंगरेप की धारा सहित अन्य धाराओ में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. अब पीड़िता का सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराया जाएगा और उसके न्यायालय में 164 के बयान दर्ज किए जाएंगे. वहीं आरोपियों की तलाश भी शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें- फर्जी डिग्री से सरकारी नौकरी लेने की कोशिश, कोर्ट ने दो लड़कियों को 7 दिन की रिमांड पर भेजा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close