विज्ञापन

राजस्थान में छात्र संघ चुनाव को लेकर कन्या कॉलेज की छात्राओं ने किया जोरदार प्रदर्शन

राजस्थान में छात्र संगठन एसएफआई के कार्यकर्ताओं की ओर से प्रदेश के विश्वविद्यालय और कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित करने ले लिए और विभिन्न मांगों को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया गया

राजस्थान में छात्र संघ चुनाव को लेकर कन्या कॉलेज की छात्राओं ने किया जोरदार प्रदर्शन

Rajasthan News: राजस्थान में छात्र संगठन एसएफआई के कार्यकर्ताओं की ओर से प्रदेश के विश्वविद्यालय और कॉलेजों में छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित करने ले लिए और विभिन्न मांगों को लेकर जोरदार प्रदर्शन किया गया. एसएफआई की ओर से सीकर जिले की अलग-अलग कॉलेजों और शेखावाटी विश्वविद्यालय पर छात्र संघ चुनाव कराने सहित अन्य मांगों को लेकर प्रदर्शन किया गया. साथ ही शिक्षा मंत्री व मुख्यमंत्री का पुतला फूंका गया. सीकर जिला मुख्यालय पर शेखावाटी विश्वविद्यालय, राजकीय कन्या महाविद्यालय, कला महाविद्यालय, विज्ञान कॉलेज और कॉमर्स कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने प्रदर्शन किया और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.  

प्रदेश में छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित करे 

एसएफआई के पूरे प्रदेश में छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित करने, भूगोल विषय शुरू करने, एनसीसी यूनिटी शुरू करने और गर्ल्स हॉस्टल चालू करने की मांग को लेकर कन्या कॉलेज के मैन गेट पर छात्राओं ने जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शन किया.  

'चुनाव की घोषणा नहीं की तो उग्र आंदोलन होगा'  

एसएफआई छात्र कमेटी की सचिव खुशी शर्मा ने बताया कि आज कन्या कॉलेज की छात्राओं की ओर से सरकार द्वारा छात्र संघ चुनाव की तिथि घोषित नहीं पर विरोध किया जा रहा है. सचिव ने कहा की  हमने सरकार से मांग है और अपनी मांग रखी है कि जल्द से जल्द छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित की जाए.प्रदेश में पिछली सरकार ने छात्र संघ चुनाव को बंद करवाया था लेकिन चुनाव से पहले इस सरकार ने छात्रसंघ चुनाव कराने का आश्वासन दिया था. जब छात्र संघ चुनाव का समय आया तो सरकार पीछे क्यों हट रही है. इसलिए अब सरकार को अपने वादे को पूरा करना चाहिए और  छात्रसंघ चुनाव करवाने चाहिए. सरकार से हमारी मांग है कि जल्द से जल्द छात्रसंघ चुनाव की तिथि घोषित करे. अगर जल्द ही छात्रसंघ चुनाव की घोषणा नहीं होगी तो छात्र संगठन एसएफआई की ओर से उग्र आंदोलन किया जाएगा और भारी ताकत के साथ हम हमारी मांग को पूरी करवाएंगे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिया कुमारी का बड़ा ऐलान, जल्द आएगी राजस्थान की नई पर्यटन नीति
राजस्थान में छात्र संघ चुनाव को लेकर कन्या कॉलेज की छात्राओं ने किया जोरदार प्रदर्शन
Asaram parole period ends he is being brought to Jodhpur from Maharashtra amid tight security
Next Article
Asaram parole: आसाराम की पैरोल की अवधि हुई समाप्त,कड़ी सुरक्षा के बीच महाराष्ट्र से लाया जा रहा है जोधपुर
Close