'विधायक बनने के सपने छोड़ दे, नहीं तो कर देंगे बेटे की हत्या', CM भजनलाल शर्मा के करीबी को मिली धमकी भरी चिट्ठी

Threatening Letter Close Aide of CM: पीड़ित भाजपा नेता ने बताया कि लिफाफा खोला तो उसमें लिखा हुआ था ‘विधायक के सपने छोडकऱ राजनीति छोड़ दे, नहीं किया तो तेरे लड़क़ों की हत्या कर देंगे, सहयोगी रिश्तेदारों का भी यही हाल करेंगे’

विज्ञापन
Read Time: 7 mins
भजनलाल शर्मा (फाइल फोटो)

Threatening Letter Close Aide of CM: मुख्यमंत्री भजल लाल शर्मा के करीबी भाजपा नेता को दो डाकपत्र के जरिए धमकी मिली है. धमकी पत्र में सीएम करीबी बृजेश अग्रवाल व उनके रिश्तेदार को हत्या करने की धमकी दी गई है. पीड़ित भाजना नेता ने मामले की शिकायत कोतवाली थाने पर मामला दर्ज करा दी है और पुलिस अधीक्षक से भी मामले की शिकायत करवा दी है. 

मार्बल व्यवसायी और जिला महामंत्री बृजेश अग्रवाल ने इस बार विधानसभा चुनाव में भरतपुर विधानसभा से भाजपा से टिकट मांगी थी. चिट्ठी भेजने वाले ने अंत में ‘तेरा दुश्मन' लिखा है, जबकि नीचे रविन्द्र के नाम से हस्ताक्षर किए हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक भाजपा के जिला महामंत्री बृजेश अग्रवाल को शनिवार को दोनों पत्र डाक के जरिए मिले हैं. सेक्टर तीन निवासी भाजपा नेता ने एसपी को लिखी शिकायत में बताया है कि शनिवा दोपहर करीब 2 बजे अपने रिश्तेदार अपनी दुकान पर बैठे थे. इसी दौरान पोस्ट ऑफिस का कर्मचारी डाक विभाग से दो लिफाफा देकर गया. 

पीड़ित भाजपा नेता ने बताया कि लिफाफा खोला तो उसमें लिखा हुआ था ‘विधायक के सपने छोडकऱ राजनीति छोड़ दे, नहीं किया तो तेरे लड़क़ों की हत्या कर देंगे, सहयोगी रिश्तेदारों का भी यही हाल करेंगे.'

इसी प्रकार एक धमकी भरा पत्र रिश्तेदार कपूरचंद अग्रवाल (अग्रवाल मार्बल) को भी डाक के जरिए मिला है, जिसमें लिखा था, ‘तैंने बृजेश का साथ दिया तो तेरे लडक़े की हत्या कर दी जाएगी, चालाकी मत करना. 

धमकी भरा पत्र मिलने के बाद भाजपा नेता ने एसपी को लिखी शिकायत में उन पर और उनके परिवार को खतरे का अंदेशा जताया है. उन्होंने एसपी से मामले की जांच कर दोषी व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. पीड़ित भाजपा नेता ने एसपी से उनके और उनके परिवार की जान-माल की रक्षा करने की अपील की है.

Advertisement

ये भी पढ़ें-Year End Special 2023: क्या खत्म हुआ वसुंधरा-गहलोत का राजनीतिक करियर या नए दौर में लिखेंगे नई इबारत