विज्ञापन
Story ProgressBack

पहली बार सामने आई सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी, देशभर के राजपूतों से की यह भावुक अपील

करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन होता रहा. देर शाम सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी धरना स्थल पर पहुंची और धरना जारी रखने का आवाह्न किया.

Read Time: 3 min
पहली बार सामने आई सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी, देशभर के राजपूतों से की यह भावुक अपील
धरना प्रदर्शन में सम्बोधित करती गोगामेड़ी की पत्नी.

Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case: बुधवार को दिनभर श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन होता रहा. देर शाम सुखदेव गोगामेड़ी हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आया है. सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी धरना स्थल पर पहुंची और कहा, 'अपनी बहन के लिए आप लोगों को ताल ठोकनी है. आंदोलन चाहे उग्र करना पड़े, यहां हिलना नहीं है, धरना प्रदर्शन करना हमारी मजबूरी और जरूरत भी है.' उन्होंने देश भर के राजपूतों से भावुक अपील करते हुए समर्थन की मांगा.  

धोखे से की गई हत्या

धरना स्थल पर पहुंची सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी ने कहा, 'सुखदेव की हत्या धोखे से की गई. जो अब चला गया उसकी कमी पूरी नहीं की जा सकती है. बस एक मांग मेरी है, जब तक गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक यहां से हिलना नहीं है. सुखदेव सिंह ने लेटर पर कभी आश्वासन नहीं लिया है, अपनी बहन के लिए आप लोगों को ताल ठोकनी है, आंदोलन चाहे उग्र करना पड़े, यहां हिलना नहीं है. धरना प्रदर्शन करना हमारी मजबूरी और जरूरत भी है.'

पत्नी ने किया राजस्थान बंद का आह्वान

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखानत ने आरोपियों को हमारे सामने लाने पर ही धरना समाप्त करने की बात कही है. गोगामेड़ी की धर्मपत्नी शीला शेखावत ने किया ऐलान, कल भी राजस्थान बंद का आह्वान किया है. उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों से पहुंचने की अपील भी की है.

परिजनों ने की सहायता की मांग

सुखदेव सिंह के परिजनों ने मांग की उन्हें आर्थिक सहायता, सरकारी नौकरी के लिए राज्य सरकार से अनुशंसा की जाए. परिवार के सदस्यों को जयपुर में पुलिस आयुक्तालय जयपुर द्वारा और हनुमानगढ़ जिले में जिला पुलिस हनुमानगढ़ द्वारा हाई सिक्योरिटी प्रदान की जाए. हत्याकांड का ट्रायल फास्ट ट्रैक कोर्ट (विशेष न्यायालय एनआईए प्रकरण) से करवाया जाए. 

यह भी पढ़ें- Exclusive: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के खिलाफ राजस्थान, हरियाणा के थानों में दर्ज हैं ये 30 आपराधिक मामले, CID और CBI भी कर रही जांच

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close