विज्ञापन
Story ProgressBack

Good News: जयपुर से कुआलालंपुर के लिए सीधी फ्लाइट 28 अप्रैल से होगी शुरू, सप्ताह में 4 दिन भरेगी उड़ान

Good News: जयपुर से कुआलालंपुर जाने वाले हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर है. रविवार यानी 28 अप्रैल से जयपुर से कुआलालंपुर के बीच सीध फ्लाइट शुरू हो जाएगी. सप्ताह में चार दिन फ्लाइट उड़ान भरेगी.

Read Time: 2 mins
Good News: जयपुर से कुआलालंपुर के लिए सीधी फ्लाइट 28 अप्रैल से होगी शुरू, सप्ताह में 4 दिन भरेगी उड़ान
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Good News:जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर यात्रियों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए नई विमान सेवाएं शुरू की जा रही है. इस कड़ी में रविवार यानी 28 अप्रैल से एयर एशिया बरहाद ने जयपुर से कुआलालंपुर तक अपनी सीधी उड़ान का शुभारम्भ किया. सप्ताह में चार दिन उड़ान भरेगी. एयरपोर्ट प्रशासन के अनुसार एयर एशिया बरहाद एयरलाइन की 236 सीटर यह फ्लाइट हर सप्ताह सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को उड़ान भरेगी और वहां से जयपुर भी आएगी. यह रात 10.10 बजे जयपुर से रवाना होकर देर रात 2.40 बजे कुआलालंपुर पहुंच जाएगी. इसी तरह कुआलालंपुर से यह फ्लाइट रात 9.35 बजे जयपुर पहुंचेगी. 

रात 10.10 जयपुर से कुआलालंपुर के लिए भरेगी उड़ान 

यात्रियों के स्वागत और नए सेक्टर के शुभारंभ के चलते जयपुर एयरपोर्ट पर एक भव्य उत्सव का आयोजन किया गया. इस अवसर पर मुख्य एयरपोर्ट अधिकारी विष्णु मोहन झा, मुहम्मद अकमल हाफिज बिन अब्दुल अजीज, उप निदेशक मलेशिया पर्यटन, सुरेश नायर, जीएम एयर एशिया, सीआईएसएफ कमांडेंट नरपत सिंह और अन्य अधिकारीयों सहित कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे. उड़ान (AK-19, 236 सीटों वाला विमान) हर सप्ताह सोमवार, बुधवार, शुक्रवार और रविवार को रात 9.25 बजे जयपुर हवाई अड्डे पर उतरेगी और उड़ान AK 18 उसी दिन रात 10.10 बजे कुआलालंपुर के लिए उड़ान भरेगी. 

दो यात्रियों का किया स्वागत

समारोह की शुरुआत दीप प्रज्ज्वलन समारोह से हुई, जिसके बाद पहली उड़ान में पहले दो यात्रियों - प्रांजल और दुर्गा - का विष्णु मोहन झा और सभी गणमान्य व्यक्तियों द्वारा विशेष स्वागत किया गया. केक काटने की रस्म के बाद मुख्य हवाईअड्डे अधिकारी ने आभार व्यक्त किया और मलेशिया पर्यटन के उपनिदेशक मुहम्मद अकमल हाफ़िज़ बिन अब्दुल अजीज को गुलदस्ता भेंट किया. वर्तमान में एयर इंडिया एक्सप्रेस, स्पाइस जेट, सलाम एयर, एयर अरेबिया, थाई एयर एशिया, एयर  एशिया बरहाद अंतरराष्ट्रीय गंतव्यों के लिए 29 उड़ानें संचालित कर रहे हैं और जयपुर एयरपोर्ट से  दुबई, मस्कट, शारजाह, बैंकॉक और कुआलालंपुर के लिए सीधी उड़ने उपलब्ध हैं.

यह भी पढ़ें:  रविंद्र भाटी को सपोर्ट करने वाले पूर्व विधायक अमीन खान पर गिरी राज, कांग्रेस ने 6 साल के लिए किया निष्कासित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
1 जुलाई से लागू होने जा रहा है तीन नए कानून, सुधांश पंत ने विभागों को दिये यह निर्देश
Good News: जयपुर से कुआलालंपुर के लिए सीधी फ्लाइट 28 अप्रैल से होगी शुरू, सप्ताह में 4 दिन भरेगी उड़ान
how much rich is banswara mp rajkumar roat who won on bharat adivasi party ticket
Next Article
Rajasthan Politics: बांसवाड़ा के लोकसभा सांसद राजकुमार रोत कितने अमीर हैं
Close
;