विज्ञापन

बजट घोषणाओं को पूरा करने के लिए जुटी सरकार, मंत्री सुरेश सिंह रावत ने भरतपुर में ली अधिकारियों की बैठक

राजस्थान राज्य मंत्री और जिला प्रभारी सुरेश रावत ने भरतपुर पहुंचकर जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय में अधिकारियों की बैठक ली. उन्होंने कहा कि सभी विभाग बजट घोषणाओं को समय पर पूरा करने के लिए अभी से कार्ययोजना बनाकर उन्हें त्वरित रूप से पूरा करायें

बजट घोषणाओं को पूरा करने के लिए जुटी सरकार, मंत्री सुरेश सिंह रावत ने भरतपुर में ली अधिकारियों की बैठक

जल संसाधन एवं जिला प्रभारी मंत्री सुरेश सिंह रावत एक दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे और जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका गर्म जोशी के साथ स्वागत किया. प्रभारी मंत्री के द्वारा जिला कलेक्ट्रेट सभागार में प्रदेश की बजट घोषणाओं की क्रियान्विति के संबन्ध में  जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक ली. जिला प्रभारी मंत्री रावत, विधायकों, जिला प्रभारी सचिव, जिला कलक्टर के साथ बस में बैठकर शहर का भ्रमण कर बजट घोषणाओं की क्रियान्वयन का अवलोकन किया. जिला कलेक्ट्रेट परिसर में जिला प्रभारी मंत्री सुरेश रावत ने एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधारोपण किया.

कलेक्ट्रेट कार्यालय में ली अधिकारियों की बैठक

राजस्थान राज्य मंत्री और जिला प्रभारी सुरेश रावत ने भरतपुर पहुंचकर जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय में अधिकारियों की बैठक ली. उन्होंने कहा कि सभी विभाग बजट घोषणाओं को समय पर पूरा करने के लिए अभी से कार्ययोजना बनाकर उन्हें त्वरित रूप से पूरा करायें. उन्होंने कहा कि जिला स्तर पर सभी विभाग प्रशासनिक स्वीकृति, टैंडर प्रक्रिया, भूमि आवंटन आदि कार्यों को समय रहते पूरा करें जिससे कार्य समय पर शुरू किये जा सकें.

उन्होंने पर्यटन महत्व, यातायात के सुचारू किये जाने के लिए फ्लाईओवर निर्माण, नवीन कार्यालय भवन, कार्यालय क्रमोन्नत आदि की घोषणाओं के संबन्ध में स्वप्रेरणा से कार्य करने के निर्देश दिये. जिला कलक्टर डॉ अमित यादव ने विभागवार जिले की बजट घोषणाओं के बारे में विस्तार से बताया.

बस से निरिक्षण कर बजट योजनाओं के रोड मैप को देखा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देशभर में चलाए जा रहे हैं "एक पेड़ मां के नाम" अभियान का शुभारंभ करते हुए जिला कलेक्ट्रेट परिसर में जिला प्रभारी मंत्री सुरेश रावत ने एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत पौधारोपण किया. जिला प्रभारी मंत्री सुरेश रावत बस में बैठकर शहर भ्रमण पर निकले साथ ही बस में बैठकर बजट योजनाओं के रोड मैप को देखा.

बृज विश्वविद्यालय के कुलपति के भ्रष्टाचार के मामले को लेकर उन्होंने कहा कि वह इस मामले को लेकर ऊपर बात करेंगे क्योंकि विश्वविद्यालय के कुलपति पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते आए हैं. जिसकी शिकायत राज्य पाल से की जा चुकी है. लेकिन अब तक वीसी अपने पद पर मौजूद हैं. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
'बाबा सिद्दीकी की तरह तुम्हारी भी हत्या करे देंगे' राजस्थान में भाजपा की Ex-MLA को मिली धमकी
बजट घोषणाओं को पूरा करने के लिए जुटी सरकार, मंत्री सुरेश सिंह रावत ने भरतपुर में ली अधिकारियों की बैठक
Udaipur engineering student stole cash and jewellery worth Rs 5 lakh after losing money in online gaming
Next Article
उदयपुर: ऑनलाइन गेमिंग में डूबा पैसा तो इंजीनियरिंग के छात्र ने चोरी किए 5 लाख के जेवर-नकदी
Close