दादा ने 19 साल की पोती से किया रेप, अश्लील वीडियो बनाकर कर रहा ब्लैकमेल

Rajasthan News: बाड़मेर में रिश्ते के दादा पर अपनी 19 साल की पोती से रेप का आरोप है. आरोप है कि अश्लील वीडियो और फोटो खींचकर ब्लैकमेल कर रहा है. पीड़िता के पिता ने पुलिस से शिकायत की है.   

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: बाड़मेर के सदर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रिश्ते के दादा ने अपनी पोती को लेकर भाग गया. आरोप है कि उसने रेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया. आरोपी पहले से शादीशुदा है. युवती बीएसटीसी की पढ़ाई कर रही है.  

आरोपी ने युवती से कर ली शादी

युवती के पिता के अनुसार घर के पास एक मंदिर है. मंदिर में उसके पिता पूजा-पाठ करते हैं. आरोप है कि आरोपी युवक का भी उसी मंदिर में आना-जाना था. इसी दौरान आरोपी की जान पहचान युवती से हो गई. उसने युवती से रेप किया. अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता रहा. उसके साथ रेप भी करता रहा. 

जेल से आने के बाद दोबारा ब्लैकमेल करने लगा आरोपी   

12 अगस्त 2023 की रात को उसकी बेटी को फोन मिलने बुलाया. फोटो-वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करते हुए जिंदगी बर्बाद करने की धमकी देकर भगाकर ले गया. उसे बीकानेर ले गया. वहां से  उसे गाजियाबाद उत्तर प्रदेश ले गया. बहला-फुसला कर शादी कर ली. जबकि, आरोपी पहले से शादीशुदा है. युवती के परिजनों ने सदर थाना में केस दर्ज कराया. पुलिस आरोपी युवक और युवती को बरामद कर लिया. युवक छूटने के बाद दोबारा युवती को ब्लैकमेल करने लगा. 

आरोपी युवती की शादी भी तुड़वा चुका है 

युवती की शादी की बात दो जगह हुई तो अश्लील वीडियो फोटो दिखकर उसके रिश्ते तुडवा दिए. 11 मई 2024 की रात को घर पर मंदिर में धार्मिक कार्यक्रम था.  इस दौरान आरोपी ने मौके का फायदा उठाकर एकबार अश्लील वीडियो और फोटो के दम पर बेटी को एक फिर भगाकर ले गया. 
 

Advertisement
Topics mentioned in this article