विज्ञापन
Story ProgressBack

प्रहलाद गुंजल के खिलाफ कार्रवाई को लेकर गुर्जर समाज हुए एकजुट, सरकार को दी यह बड़ी चेतावनी

प्रहलाद गुंजल और भतीजे लोकेश गुंजल के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद अब उनके भाई रामरतन गुंजल को भी UTI ने नोटिस भेजा है.

प्रहलाद गुंजल के खिलाफ कार्रवाई को लेकर गुर्जर समाज हुए एकजुट, सरकार को दी यह बड़ी चेतावनी

Rajasthan News: राजस्थान के कोटा में इन दिनों सियासत तेज हो गई है. जब से कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल के खिलाफ अवैध खनन के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. वहीं उनके भतीजे लोकेश गुंजल के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया. अब इसके बाद प्रहलाद गुंजल के भाई रामरतन गुंजल को भी अवैध गौशाला को लेकर नोटिस जारी की गई है. जिसमें गौशाला को 3 दिन में हटाने का अल्टीमेटम दिया है.

नगर विकास न्यास के उप सचिव द्वारा जारी किए गए नोटिस में कहा गया है कि धर्मपुरा गांव मे खसरा नम्बर 226 पर संचालित हो रही गौशाला को अवैध कब्जा बताते हुए तीन दिन में जमीन खाली करने का अल्टीमेटम दिया है. निर्धारित अवधि में जमीन खाली नही करने पर नियमों के अनुसार कार्रवाई की जायेगी.

प्रहलाद गुंजल को मिला गुर्जर समाज का समर्थन

गुंजल परिवार के खिलाफ लगातार हो रही कार्रवाई को लेकर अब गुर्जर समाज गुंजल के समर्थन में आकर खड़े हो गए हैं. प्रहलाद गुंजल ने UIT की इस कार्रवाई को लेकर आरोप लगाया था कि यह राजनीतिक द्वेष के कारण किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने कहा कि यह ओम बिरला के इशारे पर किया जा रहा है. इस आरोप के समर्थन में अब गुर्जर समाज भी उनके साथ खड़ा हो गया है.

गुर्जर समाज ने दी चक्का जाम करने की चेतावनी

कोटा में गुरुवार (23 मई) को राजस्थान गुर्जर महासभा एवं हाडोती गुर्जर महासभा की ओर से समाज की बैठक आयोजित की गई. बैठक में प्रहलाद गुंजल के खिलाफ जिला प्रशासन द्वारा की जा रही कार्रवाई का विरोध करते हुए कार्रवाई नहीं रोके जाने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है. गुर्जर समाज के नेताओं ने चेतावनी दी है कि भाजपा सरकार की ओर से की जा रही कार्रवाइयों को नहीं रोका गया तो सड़क और रेल मार्ग को रोका जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा देशभर में गुर्जर समाज सड़कों पर उतरेगें.

आपको बता दें भाजपा छोड़ कांग्रेस में शामिल हुए कोटा बूंदी सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी प्रहलाद गुंजल के खिलाफ हाल ही में अवैध खनन, क्रेशर स्टॉक जब्त की कारवाई  के साथ FIR दर्ज की गई है. वही वही प्रहलाद गुंजन के बड़े भाई राम रतन द्वारा धर्मपुरा गांव में संचालित की जा रही गौशाला को अवैध मानते हुए तीन दिन में खाली करने का नोटिस जारी किया गया है. इधर जिला कलेक्टर द्वारा 21 में से 6 जून तक कोटा में धारा 144 भी लागू करने के निर्देश जारी किए गए हैं लेकिन इस बीच गुर्जर समाज की यह बैठक हुई है.

य़ह भी पढ़ेंः Rajasthan: कांग्रेस नेता प्रह्लाद गुंजल के भाई को UIT का नोटिस, 3 दिन में अतिक्रमण नहीं हटाया तो…

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
किरोड़ी लाल मीणा के लिए सीएम भजनलाल को लिखा खून से पत्र, कहा- 'राजस्थान को उनकी जरूरत है'
प्रहलाद गुंजल के खिलाफ कार्रवाई को लेकर गुर्जर समाज हुए एकजुट, सरकार को दी यह बड़ी चेतावनी
Sawai Madhopur Mother hanged her 6 year old son then she hanged herself
Next Article
Rajasthan: पहले 6 साल के बेटे को फांसी पर लटकाया, फिर खुद भी फंदे पर झूलकर तड़प-तड़प कर दे दी जान
Close
;