विज्ञापन
Story ProgressBack

पुलिस से घिरा होने पर हरियाणा के हिस्ट्रीशीटर संजय उर्फ भेड़िया ने खुद को मारी थी गोली, परिजनों को सौंपा गया शव

Sanjay alias Bhediya Suicide: संजय उर्फ भेड़िया ने 2020 में चरखी दादरी के क्रेशर यूनियन के प्रधान सोमवीर से अपने साथियों के साथ 10 करोड़ रूपये की फिरौती मांगी थी और कई बार उसके ठिकानों पर फायरिंग की थी. भेड़िया हरियाणा के कुख्यात बाबा गैंग का सक्रिय सदस्य था.

पुलिस से घिरा होने पर हरियाणा के हिस्ट्रीशीटर संजय उर्फ भेड़िया ने खुद को मारी थी गोली, परिजनों को सौंपा गया शव
संजय उर्फ भेड़िया (फाइल फोटो)

Haryana's Rewarded Criminal Murder: राजस्थान के झुंझुनूं जिले के सिंघाना थाना इलाके के खानपुर गांव में हरियाणा के बदमाश द्वारा खुद को गोली मारकर जान देने का मामला सामने आया. पहले बदमाश के भाई ने हरियाणा एसटीएफ पर एनकाउंटर का आरोप लगाते हुए मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की थी. लेकिन बाद में मौका स्थल का मुआयना करने के साथ—साथ प्रत्यक्षदर्शियों से खुद परिजन मिलें और वे इस बात को लेकर आश्वस्त हो गए कि यह एनकाउंटर नहीं, बल्कि सुसाइड केस ही है. 

भाई ने जताई एनकाउंटर की आशंका

जानकारी के मुताबिक हरियाणा का मोस्ट वांटेड ईनामी बदमाश और हरियाणा के चरखी दादरी जिले के झोझू कलां थाने का हिस्ट्रीशीटर ​कलिहाना निवासी संजय उर्फ भेड़िया बहादुरगढ़ एसटीएफ से छुपता हुआ सिंघाना के खानपुर आ पहुंचा. बहादुरगढ़ एसटीएफ से घिरा हुआ पाकर संजय उर्फ भेड़िया ने खुद को मारकर जान दे दी. इस मामले में बहादुरगढ़ एसटीएफ की तरफ से भी संजय उर्फ भेड़िया के खिलाफ विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है.

वहीं मृतक संजय उर्फ भेड़िया के भाई सोनू ने पहले एनकाउंटर की आशंका की रिपोर्ट दी. लेकिन बाद में पुलिस द्वारा समझाइश किए जाने पर सुसाइड करने की रिपोर्ट दी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

पुलिस से घिरकर किया सुसाइड

संजय उर्फ भेड़िया ने 2020 में चरखी दादरी के क्रेशर यूनियन के प्रधान सोमवीर से अपने साथियों के साथ 10 करोड़ रूपये की फिरौती मांगी थी और कई बार उसके ठिकानों पर फायरिंग की थी. संजय उर्फ भेड़िया हरियाणा के कुख्यात बाबा गैंग का सक्रिय सदस्य था. जो लगातार हरियाणा पुलिस को चकमा दे रहा था. वह कुछ समय पहले तक दिल्ली में छुपता फिर रहा था. लेकिन हाल ही में उसने महराना के एक आश्रम में शरण ​ली. जिसकी जानकारी बहादुरगढ़ एसटीएफ को लगी तो उसे घेर लिया था. पुलिस से घिरा हुआ पाकर उसने अपनी जान दे दी.

ये भी पढ़ें- बेटी के लव मैरेज से नाराज हुए परिजन, शादी के 11 दिन बाद कर लिया कॉलेज से अपहरण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोन टैपिंग मामले में राजस्थान सरकार हुई सक्रिय, अशोक गहलोत को घेरने की बना रही यह रणनीति
पुलिस से घिरा होने पर हरियाणा के हिस्ट्रीशीटर संजय उर्फ भेड़िया ने खुद को मारी थी गोली, परिजनों को सौंपा गया शव
4 soldiers including constable from Jhunjhunu martyred in Jammu and Kashmir's Dota, CM Bhajan Lal pays tribute
Next Article
Encounter in Doda: जम्मू-कश्मीर के डोडा में झुंझुनू के 2 जवान समेत 4 शहीद, सीएम भजनलाल ने दी श्रद्धांजलि
Close
;