विज्ञापन

जोधपुर में सामने आया दिल दहला देने वाला मामला, टांके में मिला 10 माह के मासूम और मां का शव

जोधपुर के ओसियां गांव में दस माह के मासूम के साथ मां का शव टांके में मिलने के बाद सनसनी फैल गई. सुबह मां अणचीदेवी और उसका दस माह का मासूम देवाराम का शव टांके में मिला है.

जोधपुर में सामने आया दिल दहला देने वाला मामला, टांके में मिला 10 माह के मासूम और मां का शव

Rajasthan News: राजस्थान में आपसी रंजीश, घरेलू मामलों को लेकर इन दिनों हत्या की खबर काफी ज्यादा आ रही है. नया मामला राजस्थान के जोधपुर से आया है. जहां 10 माह के मासूम और मां का शव टांके से बरामद किया गया है. बताया जाता है कि आरोपी ने मां-बच्चे की हत्या कर शव को टांके में डाल दिया. इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. वहीं पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप लगाया है.

जोधपुर के ओसियां गांव में दस माह के मासूम के साथ मां का शव टांके में मिलने के बाद सनसनी फैल गई. सुबह मां अणचीदेवी और उसका दस माह का मासूम देवाराम का शव टांके में मिला है. मृतका के भाई ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी की उसकी बहन अणची देवी और मासूम देवाराम की हत्या कर शव टांके में डाले गए है.सूचना के बाद मौके पर ओसियां थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जोधपुर से एफएसएल टीम को भी बुलाया गया.

FSL की टीम बारीकी से कर रही जांच

एफएसएल टीम ने बारीकी से घर एवं टांके के चारों ओर से सैंपल एकत्र किए है. मृतका के पीहर पक्ष से भाई बाबूराम ने आरोप लगाया है कि मृतका के पति, सास और जेठ पर हत्या करने का आरोप लगाया है. आरोप लगाया कि मृतका के ससुराल पक्ष ने पहले हत्या कर उसके बाद शव को टांके में डाल दिया गया. यह घटना ओसियां क्षेत्र के बैठवासी गांव के भाम्भूओं की है. पुलिस ने दोनो शवों को कब्जे में लेकर उप जिला अस्पताल की मोचरी में रखवा दिए है. पुलिस पूरे मामले की बारीकी से जांच कर रही है. 

Latest and Breaking News on NDTV

पीहर पक्ष का आरोप पहले भी हुई थी मारपीट

पीहर पक्ष ने आरोप लगाया है कि मृतका अणची के साथ पहले भी कई बार मारपीट हो चुकी है. भाई ने रिपोर्ट देकर बताया कि दो साल पहले ही अपनी बहन की शादी अणची का विवाह धन्नाराम के साथ किया गया था. भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन को परेशान करने के साथ मारपीट की जाने की शिकायत भी की है. भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन अणची को मारकर उसका शव टांके में डाला गया है. 

पुलिस ने भाई की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर एफएसएल से बारीकी से जॉच करवाई है अभी जॉच चल रही है वही पोस्टमार्टम करवाकर मॉ बेटे के शव परिजनों को सौपा दिया है. पुलिस पूरे मामले में हर तरीके से जॉच कर रही है क्योकि अभी शादी को दो साल होने की वजह से इस मामले में विशेषतौर पर जॉच में गंभीरता बरती जाएगी. पुलिस उपअधीक्षक मदनलाल को इस मामले की जॉच सौपी गई है.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan News: फांसी पर लटकते मिला PWD एक्सईएन का शव, पत्नी की बिगड़ी तबियत; मौत पर उठे सवाल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
जोधपुर में सामने आया दिल दहला देने वाला मामला, टांके में मिला 10 माह के मासूम और मां का शव
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close