विज्ञापन
Story ProgressBack

घर में छिपा रखी थी 4 करोड़ की हेरोइन, पुलिस ने घेराबंदी कर 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर जिले में मंगलवार को पुलिस ने 4 करोड़ की हेरोइन जब्त की है. पुलिस ने इस मामले में 25 हजार के इनामी बदमाश को भी गिरफ्तार किया है. बदमाश ने अपने घर में हेरोइन की बड़ी खेप छिपा रखी थी.

घर में छिपा रखी थी 4 करोड़ की हेरोइन, पुलिस ने घेराबंदी कर 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार
जोधपुर पुलिस की गिरफ्त में आरोपी ड्रग तस्कर.

Jodhpur News: राजस्थान के कई शहरों में ड्रग्स की तस्करी का चलन बीते कुछ समय में बड़ी तेजी से बढ़ा है. पुलिस और नारकोटिक्स विभाग भी तस्करी के इस रैकेट पर काबू पाने के लिए लगातार अभियान चला रही है. इसी कड़ी में मंगलवार को जोधपुर जिले से पुलिस ने 4 करोड़ की हेरोइन जब्त की. दरअसल जोधपुर जिला ग्रामीण पुलिस ने नशे का कारोबार करने वाले एक तस्कर को अस्पताल के बाहर घेराबंदी करके पकड़ा. पूछताछ में आरोपी ने अफीम का दूध और हेरोइन तस्कर होने की बात स्वीकार की. इस पर पुलिस उससे नशे की खेप बरामद करने घर ले गई तो चौंक गई. उसके पास 4 करोड़ की हेरोइन और पंद्रह लाख की अफीम मिली. मामला जोधपुर के किशोर बाग इलाके का है.

प्राइवेट हॉस्पिटल में सिविल ड्रेस में पहुंची पुलिस ने तस्कर को पकड़ा

ग्रामीण एसपी धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि किशोर बाग के पास एक प्राइवेट हॉस्पिटल में तस्कर खेड़ापा थानान्तर्गत अनवाणा बावड़ी निवासी श्रवणलाल विश्नोई आने वाला है. ऐसे में पुलिस यहां सिविल ड्रेस में पहुंची. इस दौरान सिल्वर रंग की कार आकर रुकी. पुलिस ने इस कार को घेरकर पूछताछ की तो मालूम चला यह तस्कर श्रवण ही था. इस पर एसओजी ने 25 हजार का इनाम भी रखा था. 

तस्कर के घर से अफीम दूध और हेरोइन बरामद

ग्रामीण एसपी ने बताया कि इसके बाद तस्कर को बावड़ी पुलिस चौकी लाया गया. यहां पर पूछताछ के दौरान श्रवण ने बताया कि वह काफी समय से वह अफीम की तस्करी कर बेचने का काम करता है. उसने अपने मकान में भी अवैध अफीम का दूध और हेरोइन छिपा कर रखी है. इस पर पुलिस उसे मौके पर ले गई. खेड़ापा पुलिस और डीएसटी टीम ने जाब्ते के साथ श्रवणलाल की ढाणी अनवाणा में दबिश दी. यहां पर कमरे से चार पैकेट में पैक प्लास्टिक की थैलियों से 3 किलो अवैध अफीम का दूध और अवैध हेरोइन बरामद की गई. 

4 करोड़ की हेरोइन और 15 लाख की अफीम दूध जब्त

अफीम के दूध की कीमत 15 लाख और हेरोइन की कीमत 4 करोड़ रुपए आंकी गई. इसको लेकर एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी से मादक पदार्थ तस्करी को लेकर पूछताछ की जा रही है. मामले की जांच बिलाड़ा वृत अधिकारी राजवीर सिंह कर रहे हैं. पुलिस कार्रवाई में स्पेशल टीम के श्रवण कुमार, सुरेश कुमार, भवानी चौधरी, वीरेंद्र खदाव, सुरेश डूडी, पप्पू राम, सेठाराम बिश्नोई व खेड़ापा पुलिस थाने से थानाधिकारी लाखाराम, उप निरीक्षक मुकेश कुमार, नेमाराम, मुकनसिंह, लिखमाराम कन्हैयालाल शामिल रहे.

यह भी पढ़ें - राजस्थान में पैर पसार रहा नशे का कारोबार, जोधपुर में कार से 800 नशीली टेबलेट जब्त, आरोपी गिरफ्तार
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
NEET-UG Result 2024: रिवाइज्ड रिजल्ट में राजस्थान का दबदबा, 17-परफेक्ट स्कोरर्स में राजस्थान के चार
घर में छिपा रखी थी 4 करोड़ की हेरोइन, पुलिस ने घेराबंदी कर 25 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार
Village social media influencer Deepa died due to snake bite, the family members did this carelessly before treating her!
Next Article
गांव की सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर दीपा की सांप काटने से मौत, परिजनों ने इलाज से पहले की यह लापरवाही!
Close
;