विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में पैर पसार रहा नशे का कारोबार, जोधपुर में कार से 800 नशीली टेबलेट जब्त, आरोपी गिरफ्तार

राजस्थान में नशे का कारोबार तेजी से फैल रहा है. इस कड़ी में अब जोधपुर में पुलिस ने एक कार से 800 नशीली टेबलेट जब्त की है. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

Read Time: 2 min
राजस्थान में पैर पसार रहा नशे का कारोबार, जोधपुर में कार से 800 नशीली टेबलेट जब्त, आरोपी गिरफ्तार
पुलिस हिरासत में नशीली टेबलेट के साथ पकड़ा गया आरोपी.

राजस्थान में भी नशे का कारोबार तेजी से पांव पसार रहा है. कोचिंग सिटी कोटा के साथ-साथ जोधपुर, उदयपुर, जैसलमेर, सवाई माधोपुर, जयपुर जैसे टूरिस्ट स्पॉट वाले शहरों में नशीली दवाओं का चलन काफी तेजी से बढ़ा है. इस बीच बुधवार को जोधपुर में नशीली दवाओं के धंधे में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया. मिली जानकारी के अनुसार जोधपुर में औषधि नियंत्रण विभाग ने एक कार से आठ सौ नशीली टेबलेट जब्त की. टीम ने कार सवार युवक को गिरफ्तार कर लिया है. उससे पूछताछ की जा रही है. 

इस मामले में चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण बनाया और आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसमें बड़े स्तर पर नशीली दवाइयों के कारोबार का पता लगने की संभावना है. आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर अभिरक्षा में लिया गया है. जिससे गहन पड़ताल की जा रही है.

चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थानाधिकारी नितिन दवे ने बताया कि औषधि नियंत्रण अधिकारी पंकज गहलोत एवं आशिष दत्त गज्जा द्वारा पाल बालाजी मंदिर के निकट मंगलदीप टावर के पास में एक संदिग्ध कार को रुकवाया था. कार की तलाशी लिए जाने पर उसमें प्रतिबंधित नशीली टेबलेट मिली.

इस पर पुलिस को सूचना दी गई. तब पुलिस की एक टीम थानाधिकारी नितिन दवे, एसआई फगलूराम, शैतान चौधरी, हैडकांस्टेबल प्रहलाद कुमार, कांस्टेबल अशोक, प्रेम एवं बाबूलाल की टीम गठित कर वहां पहुंची.

थानाधिकारी दवे ने बताया कि कार में सवार युवक ने अपना नाम पता 11/410 सीएचबी निवासी संजय त्यागी पुत्र श्योराज सिंह होना बताया. कार में उसके पास से 80 स्ट्रीप यानी आठ सौ टेबलेट नशीली दवाइयों की मिली. इस पर उसे एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया.

थानाधिकारी दवे ने बताया कि वह यह टेबलेट कहां से लाया और किसे सप्लाई करने जा रहा था इस बारे में पूछताछ की जा रही है. किसी बड़े रैकेट का भी पता लगने की संभावना है. मामले की छानबीन की जा रही है.

यह भी पढ़ें - कोई भी थानेदार अपनी नौकरी स्थायी ना समझें, भर्ती प्रकिया रिट याचिका के अधीन है: ADG संजय मित्तल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close