विज्ञापन

Rajasthan: पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर सुरेश गुर्जर को लगी गोली, दोनों तरफ से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

Suresh Gurjar Police Encounter: घायल अवस्था में  बदमाश को कामां के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जिसे बाद में भरतपुर रेफर कर दिया जहां उसका इलाज चल रहा है. बदमाश सुरेश गुर्जर के ऊपर लूट, चोरी और हत्या के 46 मुकदमे दर्ज हैं. 

Rajasthan: पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर सुरेश गुर्जर को लगी गोली, दोनों तरफ से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग

Police Encounter In Deeg Bharatpur:  डीग जिले के कामां में 20 हजार के इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश सुरेश गुर्जर और पुलिस में जबरदस्त मुठभेड़ हो गई.  इस दौरान दोनों तरफ से हुई फायरिंग में बदमाश सुरेश के पैर में गोली लग गई. जिसके बाद बदमाश सुरेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. सुरेश से मौके से एक अवैध देशी कट्टा, कई जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

घिरा तो पुलिस पर कर दी फायरिंग 

डीग एसपी राजेश कुमार मीना ने बताया कि कामां पुलिस को सूचना मिली थी कि 20 हजार का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदमाश सुरेश गुर्जर अपने साथियों के साथ कामां थाने के गांव भुड़ाका में किसी वारदात को अंजाम देने के लिए घुम रहा है. जिसके बाद तत्काल प्रभाव से कामां पुलिस अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंची, लेकिन सुरेश गुर्जर अपने साथी के साथ गांव भुड़ाका में फायरिंग करके भाग निकला.

बदमाश के पैर में लगी गोली 

पुलिस ने बदमाशों का पीछा करते हुए विलोंद गांव के पास उसे घेर लिया. जिसको देख सुरेश गुर्जर ने पुलिस के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. दूसरी तरफ पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की, इस दौरान बदमाश सुरेश गुर्जर के पैर में गोली लग गई. गोली लगने के बाद बदमाश सुरेश गुर्जर और उसके दूसरे साथी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. घायल अवस्था में  बदमाश को कामां के अस्पताल में भर्ती करवाया गया था जिसे बाद में भरतपुर रेफर कर दिया जहां उसका इलाज चल रहा है. बदमाश सुरेश गुर्जर के ऊपर लूट, चोरी और हत्या के 46 मुकदमे दर्ज हैं. 

अपनी होने वाली बहु की हत्या का बदला लेने आया था 

अपको बता दें कि 4 सितंबर को गांव भूढाका में एक महिला भोता देवी और उसकी बेटी नेहा गुर्जर की उसके ही परिवार के लोगों ने गला रेतकर हत्या कर दी थी. मृतक नेहा की सगाई बदमाश सुरेश गुर्जर के बेटे से हो रखी थी. कहा जा रहा है कि सुरेश गुर्जर इसका बदला लेने के लिए गांव भुड़ाका वारदात को अंजाम देने पहुंचा था. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan Weather: राजस्थान में मानसून की आंख- मिचौली जारी, IMD ने बताया, जानें कब विदा होगा बारिश का दौर
Rajasthan: पुलिस मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर सुरेश गुर्जर को लगी गोली, दोनों तरफ से हुई ताबड़तोड़ फायरिंग
Fine of Rs 1.11 lakh imposed If caught committing cyber fraud, Informer will get a reward of Rs 51 thousand: Panchayat decree
Next Article
Cyber Crime: अब अपनों के बीच भी सुरक्षित नहीं रहेंगे साइबर ठग, पंचायत ने सुना दिया कड़ा फरमान
Close